डूंगरपुर: हड़ताल के चलते जिले के 140 पेट्रोल पंप बंद,कई गाड़ियों के चक्कों पर लगा ब्रेक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1872387

डूंगरपुर: हड़ताल के चलते जिले के 140 पेट्रोल पंप बंद,कई गाड़ियों के चक्कों पर लगा ब्रेक

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर में हड़ताल के चलते जिले के 140 पेट्रोल पंप बंद हैं. इस वजह से कई गाड़ियों के चक्कों पर ब्रेक लग गया है. लोगों को भी काफी परेशानी हो रही है.

डूंगरपुर: हड़ताल के चलते जिले के 140 पेट्रोल पंप बंद,कई गाड़ियों के चक्कों पर लगा ब्रेक

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले में भी राजस्थान पेट्रोलियम एसोसियेशन के आव्हान पर पेट्रोल -डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर सुबह 6 बजे से पंप संचालक हड़ताल पर उतर गए है. हालांकि कई पेट्रोल पंपों पर कल गुरुवार रात से ही सेल बंद कर दी गई थी. वहीं हड़ताल के चलते कई गाड़ियों में पेट्रोल - डीजल खत्म हो गया. इस वजह से गाड़ियों के चक्के रुक गए. 

हड़ताल की जानकारी के अभाव में कई वाहन चालक पेट्रोल पंपों पर पहुंचे लेकिन उन्हें वहां से निराश लौटना पड़ा. इधर हड़ताल से जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

10 से शाम 6 बजे तक सेल बंद रखकर विरोध 

पेट्रोल - डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर पूरे प्रदेश में दो दिन 13 ओर 14 सितंबर को सुबह 10 से शाम 6 बजे तक सेल बंद रखकर विरोध जताया. दो दिन विरोध के बावजूद सरकार की ओर से सकारात्मक कदम नहीं उठाने पर  आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल कर दी गई. इसके चलते आज शुक्रवार सुबह 6 बजे से पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डीजल की सेल बंद हो गई. पेट्रोल पंप के आगे बेरिकेट लगा दिए. 

कई वाहनधारी 2 दिनों से सुबह 10 बजे से हड़ताल शुरू होने की संभावना के चलते सुबह सुबह पेट्रोल पंपों पर पहुंच गए. लेकिन जब पंप बंद मिले तो बैरंग लोटना पड़ा. वहीं कई गाड़ियों में पेट्रोल और डीजल बिल्कुल खत्म हो जाने से वे गाड़ियों रुक गई. पेट्रोल पंप पर गाड़िया लेकर पहुंचे लोगो ने भी वैट का विरोध जताया. लोगों ने कहा कि राजस्थान में पेट्रोल और डीजल के भाव सबसे ज्यादा है. डूंगरपुर के ही पड़ोसी गुजरात में पेट्रोल 13 रुपए और डीजल 4 रुपए सस्ता है. राज्य सरकार को वैट कम कर राहत देनी चाहिए. इससे महंगाई कम होगी और लोगो को राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

जानिए, हाईवे के इन ट्रैफिक साइन का मतलब और बचा लीजिए 'जान'

Trending news