डूंगरपुर में सड़क हादसा, 2 बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773572

डूंगरपुर में सड़क हादसा, 2 बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Dungarpur Road Accident : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के सांसरपुर गांव के पास दो बाइक की भीषण टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सांसरपुर गांव के पासऊंडा दारा पर पीछे से आ रही तेज बाईक ने जोरदार टक्कर मार दी. 

डूंगरपुर में सड़क हादसा, 2 बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Dungarpur Road Accident : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के सांसरपुर गांव के पास दो बाइक की भीषण टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. इस घटना के बाद युवक की दूसरे दिन शव का पोस्टमार्टम हुआ. पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं अन्य बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर मृतक युवक की मौत के बाद उसके तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

दो बाइक की भीषण टक्कर में युवक की मौत 

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि माल चौकी गांव निवासी मुन्ना पुत्र लक्ष्मण, बादामी पुत्र पेमा बुझ और अर्जुन पुत्र चेतन बुझ तीनों कल शाम को बाइक पर सवार होकर पाडली से अपने गांव माल चौकी जा रहे थे. इस दौरान सांसरपुर गांव के पासऊंडा दारा पर पीछे एक अन्य बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार मुन्ना की मौत हो गई. जबकि बादामी और अर्जुन दोनों गंभीर घायल हो गए.

सांसरपुर गांव के पासऊंडा दारा पर हादसा

इधर, सुचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती करवाया गया. वहीं पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया था.

ये भी पढ़ें- डीडवाना: शहर में स्ट्रीट लाइट के स्विच बॉक्स दे रहे हादसे को न्योता, नगरपालिका कर्मचारियों की लापरवाही

इधर आज सुबह पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने अन्य बाईक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. वहीं युवक मुन्ना और उर्फ़ मूलचंद के तीन बच्चे हैं. जिसकी मौत के बाद उसके तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

Trending news