टाइमपास के लिए लड़कों ने ढूंढा ऐसा गेम, Video देख लोग बोले- यह भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2247766

टाइमपास के लिए लड़कों ने ढूंढा ऐसा गेम, Video देख लोग बोले- यह भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गेम का नाम तो लोगों को नहीं पता है लेकिन यह देखने में बेहद फनी लग रहा है. यह बड़ा ही अनोखा गेम लग रहा है. हालांकि हर कोई इसे खेल पाए, यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है. इसमें चूक जाने पर सामने वाले को पिटाई मिलती है.

viral video

Viral Video: एक समय था, जब लोग न केवल अपने परिवार बल्कि दोस्तों संग जमकर मौज-मस्ती करते थे. न तो उन दिनों फोन थे न और गैजेट्स, ऐसे में लोग अलग-अलग कमरों के बजाय एक जगह पर बैठकर खूब एंजाय करते थे लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको न केवल पुराने दिन याद आ जाएंगे बल्कि हंसते-हंसते बेहाल हो जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गेम का नाम तो लोगों को नहीं पता है लेकिन यह देखने में बेहद फनी लग रहा है. यह बड़ा ही अनोखा गेम लग रहा है. हालांकि हर कोई इसे खेल पाए, यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है. इसमें चूक जाने पर सामने वाले को पिटाई मिलती है.

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा गेम है? चलिए बताते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों में आप एक कमरे में कुछ लड़कों को देखेंगे. इनमें 2 लड़के आगे हैं और 2 पीछे थोड़ी दूर बैठे हैं. दोनों के पास कुछ आलू, एक गुब्बारा, एक खाली पानी की बोतल और एक प्लेट है. होता है यूं कि एक लड़का हवा में गुब्बारा उछालता है. गुब्बारा जितनी देर हवा में रहता है, उसे उतनी ही देर में आलू प्लेट में रखने होते हैं. जितने ही आलू वह प्लेट में रख सकता है, उसे उतनी ही बार सामने वाले लड़के को पीटने का मौका मिलता है. गेम शुरू होता है. दोनों बारी-बारी करके गुब्बारे को हवा में उड़ाते हैं. जो जितनी आलू प्लेट में रख पाता है, सामने वाले के सिर पर उतनी ही बार तेजी से मारता है. 

 
 
 
 

A post shared by Mr badar (@mr_indian005)

पीछे बैठे लड़के देखकर ही इस गेम का मजा ले रहे हैं. बोतल खाली होने की वजह से बहुत ज्यादा तेज नहीं लग रही है. इस फनी गेम वाले वीडियो के वायरल होते ही इंटरनेट पर हंसी के फव्वारे छूट रहे हैं. इसे mr_indian005 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Trending news