बहन की शादी में डांस कर रही युवती को आया हार्ट अटैक, गिरते ही मौत, हिला देगा Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2230084

बहन की शादी में डांस कर रही युवती को आया हार्ट अटैक, गिरते ही मौत, हिला देगा Video

Viral Video: वीडियो में आप देखेंगे कि रिमशा बेहद खुशमिजाज नजर आ रही है और वह बड़ी खुशी के साथ डांस कर रही होती है. रिमशा की मौत का वीडियो इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो केवल 19 सेकंड का है लेकिन जिसने भी इसे देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए. इस वीडियो को Siraj Noorani नाम के X हैंडल पर शेयर किया गया है.

viral video

Viral Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर आप एक से बढ़कर एक अतरंगी वीडियोज दिखते हैं लेकिन कुछ वीडियोज आपके अंदर से हिला कर रख देते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर भूल पाना मुश्किल हो जाता है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जो कि उत्तर प्रदेश के मेरठ का बताया जा रहा है. यह वीडियो काफी दुखद है. 

वीडियो में अब देखेंगे कि एक 18 साल की लड़की बहन के हल्दी फंक्शन में डांस करते-करते इस दुनिया से अलविदा कह गई. लड़की का नाम रिमशा बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, यह लड़की अपनी बहन के हल्दी फंक्शन में डांस कर रही थी और इस समय यह हादसा हो गया. घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस लड़की को कोई और लोगों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब रिमशा नाम की लड़की डांस कर रही होती है तो उसे अचानक से घबराहट होती है और अपने सीने पर हाथ रखती है. अगले ही पल कोई और कुछ समझ पाता कि वह गिर जाती है. शुरुआत में तो कोई समझ ही नहीं पाता कि आखिर हुआ क्या? बाद में सब समझ जाते हैं कि स्थिति खराब हो चुकी है. 

लोग तुरंत रिमशा को अस्पताल लेकर जाते हैं लेकिन डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं. बताया जा रहा है कि रिमशा को हार्ट अटैक आया था. इस हादसे के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया. बताया जा रहा है कि रिमशा की मौत के बाद उसकी बहन की शादी केवल परिवार के करीबी सदस्यों की उपस्थिति में की गई. 

वीडियो में आप देखेंगे कि रिमशा बेहद खुशमिजाज नजर आ रही है और वह बड़ी खुशी के साथ डांस कर रही होती है. रिमशा की मौत का वीडियो इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो केवल 19 सेकंड का है लेकिन जिसने भी इसे देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए. इस वीडियो को Siraj Noorani नाम के X हैंडल पर शेयर किया गया है.

Trending news