चौमूं इलाके में रिमझिम बारिश का दौर शुरू, गुलाबी ठंड ने दी दस्तक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1982278

चौमूं इलाके में रिमझिम बारिश का दौर शुरू, गुलाबी ठंड ने दी दस्तक

Chomu news: चौमूं इलाके में रिमझिम बारिश का दौर हुआ शुरू. रिमझिम बारिश होने से गुलाबी ठंडक का हुआ एहसास.रिमझिम बारिश होने से सर्दी की बढ़ी ठिठुरन. चौमूं क्षेत्र के कई गांवों में शुरू हुई रिमझिम बारिश. 2 दिन से सूर्य भगवान के नहीं हुए दर्शन.

चौमूं इलाके में रिमझिम बारिश का दौर शुरू, गुलाबी ठंड ने दी दस्तक

Chomu news: चौमूं इलाके में रिमझिम बारिश का दौर हुआ शुरू. रिमझिम बारिश होने से गुलाबी ठंडक का हुआ एहसास.रिमझिम बारिश होने से सर्दी की बढ़ी ठिठुरन. चौमूं क्षेत्र के कई गांवों में शुरू हुई रिमझिम बारिश. 2 दिन से सूर्य भगवान के नहीं हुए दर्शन. बारिश के चलते तापमान में गिरावट हुई दर्ज.

मौसम ने ली करवट 
चौमूं उपखंड इलाके में मंगलवार सुबह से ही मौसम में बदलाव देखने को मिला. वही सुबह से ही रुक-रुक कर रिमझिम बारिश का दौर शुरू हो गया. जिससे सुबह से ही लोगों की दिनचर्या प्रभावित हुई. और दफ्तर में जाने वाले लोगों को भी रिमझिम बारिश के चलते परेशानी का सामना करना पड़ा. मंगलवार सुबह से ही सूर्य भगवान के दर्शन नहीं हुए है. रिमझिम बारिश के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

गुलाबी ठंडक का दस्तक 
हालांकि जैसे ही बारिश का दौर शुरू हुआ गुलाबी ठंडक का लोगों को एहसास होने लगा और कई जगह पर लोग अलाव का सहारा लेते हुए नजर आए. तो लोग रेनकोट कपड़े और छत्ता लेकर घरों से बाहर निकले. और ठंडी हवा चलने से भी लोगों को सर्दी का एहसास होने लगा है. शहर की सड़कों पर वाहन चालकों को हेडलाइट का प्रयोग करना पड़ रहा है। तो वही हाईवे पर विजुअलिटी कम होने के कारण वाहन चालकों को हेडलाइट जलानी पड़ रही हैं.

शादी समारोह में खलल 

चौमूं इलाके में आज शादी समारोह की काफी धूम है. लेकिन रिमझिम बारिश के कारण शादी समारोह के लिए यह बारिश खलल बन गई. लोग सुबह से ही मौसम साफ होने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन रिमझिम बारिश के चलते और आसमान में बादल छाने से मौसम में ठंडक बनी हुई है. और शादी समारोह की में चल रही तैयारियों में इस रिमझिम बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

इसे भी पढ़ें:  रहस्यमय बीमारी ने बढ़ाया टेंशन, सरकार ने जारी किया अलर्ट

Trending news