कश्मीरी सेब जैसे लाल गाल वाली पाक महिला एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा विक्रम सिंह, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को देता था जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2131245

कश्मीरी सेब जैसे लाल गाल वाली पाक महिला एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा विक्रम सिंह, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को देता था जानकारी

Honey trap News: जयपुर से एक बड़ी जानकारी का खुलासा हुआ है.  राजस्थान इंटेलिजेंस और मिलिट्री इंटेलीजेंस की संयुक्त कार्रवाई के जरिए हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. पाक महिला एजेंट के हनी ट्रैप में फंसकर आर्मी की खुफिया जानकारी पाकिस्तान भेजी जा रही थी.

Honey Trap ZeeRajasthan

Honey trap News: जयपुर से एक बड़ी जानकारी का खुलासा हुआ है. राजस्थान इंटेलिजेंस और मिलिट्री इंटेलीजेंस की संयुक्त कार्रवाई के जरिए हनी ट्रैप का मामला सामने आया है.  जिसमें महाजन आर्मी एरिया  की वेंट कैंटीन का संचालन को गिरफ्तार किया गया है. उस पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को जानकारी देने का आरोप है. 

राजस्थान और मिलिट्री इंटेलीजेंस ने बताया कि  विक्रम सिंह पाक महिला एजेंट के हनी ट्रैप में फंसकर आर्मी की खुफिया जानकारी  पाकिस्तान पहुंचा रहा था. 

 

बता दें कि पाक महिला एजेंट ने हनीट्रैप में विक्रम सिंह को पहले अपने हुस्न के जान और मीठी मीठी बातों में फंसाया फिर उसे पाकिस्तान के लिए खुफिया जासूस बनाया. यह सब कारनाम पिछले एक साल से चल रहा था.  वह अनीता नामक पाक एजेंट से पिछले 1 साल से संपर्क में था. और सोशल मीडिया के जरिए विक्रम सिंह  पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को उपलब्ध आर्मी एरिया की संवेदनशील जानकारी जिसमें फोटो, वीडियो, प्रतिबंधित स्थान की लोकेशन और यूनिट की जानकारी भेज रहा था.  फिलहास राजस्थान और मिलिट्री इंटेलीजेंस विक्रम सिंह से आगे की पूछताछ में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत की जगह राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सचिन पायलट ने की अगवानी, लोकसभा चुनाव से पहले क्या है इशारा?

 

Trending news