Salaar First look out: सालार फिल्म में पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही वायरल, फैंस को याद आए रॉकी भाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398952

Salaar First look out: सालार फिल्म में पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही वायरल, फैंस को याद आए रॉकी भाई

Salaar FIRST look out: फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक प्रशान्त नील (Prashanth Neel) के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार (Salar) में पृथ्वीराज सुकुमारन का फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन पर सामने आया है. फिल्म में प्रभास (Prabhas) और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 

Salaar First look out: सालार फिल्म में पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही वायरल, फैंस को याद आए रॉकी भाई

Salaar FIRST look out: निर्देशक प्रशान्त नील (Prashanth Neel) के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. बड़े बजट वाली फिल्म सालार (Salaar) से पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का फर्स्ट लुक सामने आया है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज करने की एक मुख्य वजह अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का जन्मदिन भी थी. पृथ्वीराज के चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं.    

पृथ्वीराज सुकुमारन का आनेवाली फिल्म सालार (Salaar) से फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. प्रभास (Prabhas) स्टारर सालार के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं. सुकुमारन के लुक्स देखने के बाद फैंस और भी उत्सुक हो गए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में प्रभास के डबल रोल को दो अलग टाइम पीरियड में दिखाया जाएगा. फिल्म में श्रुति हासन (Shruti Haasan) प्रभास की प्रेमिका का रोल निभाती दिखेंगी. इस फिल्म में प्रभास के लु्क्स को लेकर भी खूब चर्चाएं हो रही हैं. जानकारों का कहना है कि बड़े बजट वाली यह फिल्म 2023 में दर्शकों पैसा वसूल मनोरंजन करने वाली है.

लुक में रॉकी भाई को दे रहे हैं टक्कर

पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से फर्स्ट लुक शेयर किया. पोस्टर में उनका लुक दमदार लग रहा है. सुकुमारन केजीएफ चैप्टर 1 (KGF1) और  केजीएफ चैप्टर 2 (KGF2) के स्टार रॉकी भाई को टक्कर देते दिख रहे हैं. पोस्टर में वह ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आ रहे हैं. उनके माथे पर काला टीका है, और गले में मोटा आभूषण पहना हुआ है. एक्टर बीयर्ड लुक में नजर आ रहे हैं. 

इतनी भाषाओं में होगी रिलीज

सालार पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और अन्य लोगों की प्रमुख भूमिका में हैं.  जानकारों का मानना है कि सालार भारत की दो सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी बाहुबली और KGF का एक संयोजन है, क्योंकि यह पहली बार होम्बले फिल्म्स, KGF के निर्माता, KGF के निदेशक, KGF के तकनीशियन और बाहुबली के नायक भारत की सेवा के लिए एक साथ आएंगे. फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. 

Trending news