Rajasthan Weather: प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ ने बदला मौसम का मिजाज, क्षेत्र में छाया घना कोहरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1988580

Rajasthan Weather: प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ ने बदला मौसम का मिजाज, क्षेत्र में छाया घना कोहरा

Rajasthan Weather: चौमूं उपखंड क्षेत्र में छाया घना कोहरा. तापमान में गिरावट दर्ज होने के कारण बढ़ी सर्दी. सड़कों पर कोहरे के कारण वाहनों की आवाजाही प्रभावित. पश्चिमी विक्षोभ से प्रदेश में बदला हुआ मौसम का मिजाज. प्रदेश में कल के मुकाबले आज गिरा 1 से 2 डिग्री तापमान. 

Rajasthan Weather: प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ ने बदला  मौसम का मिजाज, क्षेत्र में छाया घना कोहरा

Rajasthan Weather: चौमूं उपखंड क्षेत्र में छाया घना कोहरा. तापमान में गिरावट दर्ज होने के कारण बढ़ी सर्दी. सड़कों पर कोहरे के कारण वाहनों की आवाजाही प्रभावित. सड़कों पर वाहन चालकों को करना पड़ रहा है लाइट का प्रयोग.सुबह-सुबह कोहरे के कारण लोगों की दिनचर्या हुई प्रभावित

 पूरा शहर कोहरे की आगोश में लिपटा
 चौमूं उपखंड क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन घना कोहरा देखने को मिला. जिससे पूरा शहर कोहरे की आगोश में लिपटा हुआ नजर आया.  वहीं करीब 10 मीटर की दूरी पर भी विजिबिलिटी कम होने के कारण कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. इलाके में सुबह-सुबह घना कोहरा और धुंध के चलते लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हुई. वहीं हाईवे की सड़कों पर घना कोहरा होने के कारण वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई.

लोगों को करनी पड़ी  परेशानी का सामना
वहीं तापमान में गिरावट दर्ज होने के कारण सूर्य भगवान के भी दर्शन नहीं हो पाए. वहीं शहर में सुबह घना कोहरा होने के कारण दफ्तर व कामकाज पर जाने वाले लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

पश्चिमी विक्षोभ ने बदला  मौसम का मिजाज
पश्चिमी विक्षोभ से प्रदेश में बदला हुआ मौसम का मिजाज. प्रदेश में कल के मुकाबले आज गिरा 1 से 2 डिग्री तापमान. संगरिया का न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री दर्ज तो वहींअलवर का न्यूनतम तापमान 9.5 डिग्री. साथ ही जालौर,फलोदी,बाड़मेर, का अधिकतम तापमान 27 डिग्री से अधिक.

इन जिलों में मौसम का हाल 
संगरिया के अधिकतम और न्यूनतम तापमान में 15.8 डिग्री का अंतर. झालावाड़, बांसवाड़ा, बांरा जिले में 1 से 3 MM बरसात दर्ज. कल से एक और पश्चिमी विक्षोभ का होगा प्रदेश में प्रवेश. इसका सबसे ज्यादा प्रभाव उदयपुर,अजमेर, कोटा,जयपुर संभाग में होगा. इन सभी जिलों में बादल छाए के साथ हल्की बारिश होने की संभावना. आगामी दिनों में प्रदेश के कुछ इलाकों में घना कोहरा छाए रहने की संभावना. 

यह भी पढ़ें: घने कोहरे के आगोश में लिपटा आंचल, खराब मौसम की वजह से कई फ्लाइट डायवर्ट

Trending news