Jhunjhunu: IAS दिनेश आबूसरिया ने परिवार समेत आबूसर में किया मतदान, लोकतंत्र के महापर्व में भागेदारी देने का दिया संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2211985

Jhunjhunu: IAS दिनेश आबूसरिया ने परिवार समेत आबूसर में किया मतदान, लोकतंत्र के महापर्व में भागेदारी देने का दिया संदेश

Jhunjhunu News: 2004 बैच के आईएएस और केंद्रीय रक्षा मंत्रालय में संयुक्त सचिव जैसे महत्वपूर्ण पद पर सेवारत दिनेश आबूसरिया ने झुंझुनूं के आबूसर गांव में अपना वोट डाला.

 IAS Dinesh Abusariya

Jhunjhunu News: 2004 बैच के आईएएस और केंद्रीय रक्षा मंत्रालय में संयुक्त सचिव जैसे महत्वपूर्ण पद पर सेवारत दिनेश आबूसरिया ने झुंझुनूं के आबूसर गांव में अपना वोट डाला. दिल्ली से वोट डालने के लिए सीनियर आईएएस दिनेश आबूसरिया गांव आए और अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: हनुमान बेनीवाल बोले-मोदी के अहंकार के खिलाफ पड़ेंगे वोट

इस मौके पर दिनेश आबूसरिया के परिवार के सदस्य भी गांव की सरकारी स्कूल स्थित बूथ पर उनके साथ वोट डालने के लिए आए. इनमें उनकी पिता जयलाल, मां रूकमणी, भाभी बिमला, छोटे भाई और शिक्षा विभाग में एडीईओ प्रमोद आबूसरिया तथा भतीजा अनुराग समेत अन्य शामिल थे. एक साधारण मतदाता की तरह आईएएस दिनेश आबूसरिया आम वोटरों के साथ लाइन में लगे और अपनी बारी आने पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

 इस मौके पर दिनेश आबूसरिया ने कहा कि मतदान दिवस लोकतंत्र का पर्व है. इसलिए हर मतदाता को अपना वोट डालना चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि ना केवल उनके गांव आबूसर, बल्कि पूरे झुंझुनूं क्षेत्र में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर अधिक से अधिक मतदान से पूरे देश को संदेश देंगे.

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में शुक्रवार को देशभर की 102 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी. इसमें राजस्थान की 12 लोकसभा सीटें भी शामिल हैं. सुबह 7 बजते ही श्री गंगानगर, बीकानेर, चूरू, नागौर, झुंझुनू, सीकर, जयपुर, जयपुर ग्रामीण, अलवर, भरतपुर, दौसा, करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर वोटिंग शुरू हो गई, जो शाम 6 बजे तक चलेगी.

यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News: राजस्थान में 1 बजे तक हुआ 33.73% मतदान, 40.72% के साथ गंगानगर अव्वल, जयपुर में 32% से ज्यादा मतदान..!! पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news