Jhunjhunu News: बीसीएमओ डॉ.मुकेश भूपेश को गोली मारने की धमकी!,गाली-गलौचकर मशीन को उठाकर फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224340

Jhunjhunu News: बीसीएमओ डॉ.मुकेश भूपेश को गोली मारने की धमकी!,गाली-गलौचकर मशीन को उठाकर फेंका

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बड़ी खबर है, बीसीएमओ डॉ.मुकेश भूपेश को गोली मारने की धमकी दी गई है. राकेश देवठिया नाम के व्यक्ति ने दी गोली मारने की धमकी दी है.बीसीएमओ के कार्यालय में आकर झगड़ा करने का आरोप लगाया है.

 

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं.

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बड़ी खबर मिल रही है. जहां पर उदयपुरवाटी के बीसीएमओ डॉ.मुकेश कुमार भूपेश को गोली मारने की धमकी दी गई है. उनके कार्यालय में पहुंचे एक युवक ने उन्हें ना केवल धमकी दी है.बल्कि उनके साथ मारपीट की और फाइलें आदि भी फेंक दी है. बीसीएमओ डॉ.मुकेश भूपेश ने बताया कि वे अपने कार्यालय में बैठे थे. तभी उनके पास मझाऊ निवासी राकेश देवठिया आया.

गर्दन पकड़कर मारपीट करने लगा

 राकेश के साथ सिंगनौर निवासी एडवोकेट वीरेंद्र सिंह, सीथल निवासी और पूर्व जिला परिषद सदस्य राजीव गोरा भी थे. राकेश ने उसके साथ गाली गलौच की और पहले तो टेबल पर रखी फाइलें,आईफोन और बायोमेट्रिक मशीन को उठाकर फेंक दिया. इसके बाद टेबल पर रखी स्टील की पानी की बोतल को डॉ.मुकेश भूपेश की ओर देकर मारा.लेकिन डॉ.मुकेश भूपेश ने खुद को इस वार से बचा लिया.इसके बाद गर्दन पकड़कर मारपीट करने लगा.

थाने में रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की है

 हो हल्ला सुनकर ना केवल कार्यालय स्टाफ के लोग आए, बल्कि कार्यालय में ही बैठे एडवोकेट वीरेंद्र सिंह और राजीव गोरा ने बीसीएमओ को बचाया. जाते-जाते राकेश देवठिया ने गोली मारने की धमकी दी.इस मामले में बीसीएमओ ने थाने में रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की है.

बीच-बचाव करने आए कर्मचारी भी दिखाई दे रहे हैं

वहीं, राजकार्य में बाधा पहुंचाने,जानलेवा हमला करने,जान से मारने की धमकी देने तथा राजकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप भी रिपोर्ट में लगाए गए हैं.इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं. जिसमें राकेश देवठिया बीसीएमओ डॉ.भूपेश को अंगूली दिखाकर धमकी देकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है और बीच-बचाव करने आए कर्मचारी भी दिखाई दे रहे हैं.

 परिवाद दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पुलिस ने फिलहाल मामले का परिवाद दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.आपको बता दें कि कुछ साल पहले तक डॉ.मुकेश भूपेश और राकेश देवठिया अच्छे दोस्त थे.लेकिन अब राकेश देवठिया ने यह मारपीट और धमकी किस बात को लेकर दी है. यह अभी सवाल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: किस सीट पर किसका पलड़ा है भारी? 25 में से 23 सीटों पर है डायरेक्ट फाइट 2 सीटों पर फंसा है पेंच!

 

Trending news