Jhunjhunu News: कोलसिया गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217697

Jhunjhunu News: कोलसिया गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके के कोलसिया गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका के भाई ने पति और ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके के कोलसिया गांव में एक विवाहिता ने फंदे से झूलकर जान दे दी. परिजनों ने बताया कि सुबह विवाहिता कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली. सूचना पर पहुंची नवलगढ़ थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद पीहर पक्ष को सूचना दी गई. इस बारे में अमित कुमार निवासी बीदासर ने विवाहिता के पति कोलसिया निवासी कुलदीप व ससुर प्रेमचंद के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. 

दहेज की मांग को लेकर ससुराल वाले कर रहे थे प्रताड़ित 
अमित की ओर से दी गई रिपोर्ट के अनुसार, उसकी बहन सुनीता की शादी 10 मई 2023 को कोलसिया के कुलदीप के साथ हुई थी. शादी के बाद ससुराल वालों ने दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे. पति कुलदीप व ससुर प्रेमचंद आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे. 17 अप्रैल को वह ताऊ के गृह प्रवेश में शामिल होने आई थीं, तब उसने सारी बातें परिवारजनों को बताई. इस पर उसे समझाया और उसके ससुराल वालों से बातचीत करने की बात कही. 18 अप्रैल दोपहर को वह स्कूटी लेकर कोलसिया चली गई. इसके बाद सुबह कुलदीप का फोन आया था कि सुनीता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

 वोट डालने के लिए गांव आया था कुलदीप 
अमित ने शक जताया है कि उसकी बहन ने फांसी खुद नहीं लगाई है. उसे फांसी पर लटकाया गया है. सीआई अशोक चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच पुलिस उपाधीक्षक मनोज गुप्ता कर रहे हैं. परिजनों ने बताया कि कुलदीप नीमच में सिक्योरिटी का काम करता है. कुलदीप वापस ड्यूटी पर जाने वाला था. कुलदीप वोट डालने के लिए गांव आया हुआ था. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: टोंक में बरसे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह..., पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news