Jhunjhunu News: सिंघाना में सांडों का आतंक, राहगीर को टक्कर मारकर किया गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224439

Jhunjhunu News: सिंघाना में सांडों का आतंक, राहगीर को टक्कर मारकर किया गंभीर घायल

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सिंघाना कस्बे में सांडों की आपस में लड़ाई से आए दिन राहगीर घायल हो रहे है. उसी क्रम में आज कंचनियां की ढाणी के पास साईकिल से जा रहे एक व्यक्ति को सांड ने अपनी चपेट में ले लिया. 

 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सिंघाना कस्बे में बेसहारा सांडों की आपस में लड़ाई से आए दिन राहगीर घायल हो रहे है. नगरपालिका प्रशासन की अनदेखी की वजह से हर रोज कोई न कोई राहगीर घायल हो रहा है.

उसी क्रम में आज कंचनियां की ढाणी के पास साईकिल से जा रहे एक व्यक्ति को सांड ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे गोठड़ा निवासी रामसिंह गंभीर घायल हो गया है.

जानकारी के अनुसार, गोठड़ा निवासी रामसिंह साईकिल से सिंघाना की तरफ आ रहा था तभी कंचनियां की ढाणी के पास दो सांड आपस में लड़ रहे थे तभी एक सांड ने रामसिंह को टक्कर मार दी. इससे उसके सिर पर चोट लगने की वजह से घायल हो गया. उसी दौरान सिंघाना पुलिस थाने में तैनात हैड कांस्टेबल सुरेन्द्र नारवाल अपने घर से ड्यूटी जा रहा था. उसने भीड़ एकत्रित होती देखी तो घायल सड़क पर तड़प रहा था. 

उसने इंसानियत दिखाते हुए तमाशबीन भीड़ से घायल को उठाकर अपने स्वयं की गाड़ी से सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर प्रभारी डॉक्टर धर्मेन्द्र सैनी के नेतृत्व में उपचार किया गया. घायल के सिर पर गंभीर चोट लगी हुई थी, जिसको गंभीर हालत में झुंझुनूं के लिए रेफर कर दिया गया. घायल रामसिंह ने गोठड़ा में परचूनी की दुकान कर रखी है.

गौरतलब है कि सिंघाना में बेसहारा सांडों की वजह से राहगीर भय के साये में रहते है. नई सब्जी मंडी व मैन मार्केट में हर रोज बेसहारा सांड आपस में लड़ने की वजह से हादसे होते है, जिससें हर दिन हादसे होते है व दुकानों व रेहड़ियों का सामान खराब करना तो आम बात हो गई है.  दुकानदारों ने इन बेसहारा सांडों को पकड़ने के लिए नगरपालिका प्रशासन से कई दफा गुहार भी लगा चुके हैं लेकिन नगरपालिका व प्रशासन द्वारा कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई, जिस वजह से हर रोज कोई न कोई इन सांडों का शिकार बन जाते है.  

यह भी पढ़ेंः Baran News: अंडरपास और पिकअप के बीच युवक की गर्दन फंसने से गई जान

यह भी पढ़ेंः बीकानेर-जैसलमेर में आंधी-बारिश का अलर्ट, जानिए किन जिलों में बरसेंगे 'गर्मी के शोले'

Trending news