Lok Sabha chunav 2024: दुष्यंत सिंह के साथ वसुंधरा राजे को उर्मिला जैन भाया ने लिया आड़े हाथ, कहा-'....तब ये मां-बेटे का परिवार कहां था'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2215685

Lok Sabha chunav 2024: दुष्यंत सिंह के साथ वसुंधरा राजे को उर्मिला जैन भाया ने लिया आड़े हाथ, कहा-'....तब ये मां-बेटे का परिवार कहां था'

Lok Sabha chunav 2024: दुष्यंत सिंह के साथ वसुंधरा राजे पर उर्मिला जैन भाया ने जमकर निशाना साधा. जानिए उन्होंने क्या बयान दिया?

Dushyant Singh Vasundhara Raje Urmila Jain Bhaya

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: बारां जिले के अंता में लोकसभा चुनाव को लेकर बारां झालावाड़ से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला जैन भाया (Urmila Jain Bhaya) ने रोड शो किया. इस दौरान उर्मिला जैन का कस्बे में गर्म जोशी के साथ स्वागत सम्मान किया गया.

जन संपर्क के दौरान उर्मिला जैन भाया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा,'' कोरोना महामारी के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) और उनके पुत्र दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) को अपना परिवार बारां झालावाड़ क्यों नहीं याद आया? क्यों उस समय अपने महलों के दरवाजे बंद करके दुबक गए जब प्रवासी भूखे प्यासे नंगे पैर सड़कों से गुजर रहे थे और मरीजों को अस्पताल में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, लोग भूख से मरने को विवश थे तब ये मां बेटे का परिवार कहां था?''

उर्मिला जैन भाया ने कहा कि कोरोना केउस समय पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा उनके ट्रस्ट के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं के साथ आमजन को हर संभव मदद उपलब्ध करवाई गई.

बता दें, कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में झालावाड़-बारां सीट में बीजेपी के प्रत्याशी दुष्यंत सिंह ने जीत दर्ज की थी. उन्हें 887400 वोट मिले थे. दुष्यंत सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद शर्मा को  453928 वोटों से मात दी थी. जानकारी के अनुसार, प्रमोद शर्मा को 2019 के लोकसभा चुनाव में कुल 433472 वोट मिले थे.

झालावाड़-बारां सीट पर यूं तो शुरू से वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह का दबदबा रहा है. वहीं उर्मिला जैन भाया को इस सीट पर दुष्यंत सिंह से कड़ी चुनौती मिल सकती है. हालांकि नतीजों के बाद ही सीट की स्थिति साफ हो पाएगी.

Trending news