Pratapgarh News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 23 वांछितों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2189025

Pratapgarh News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 23 वांछितों को किया गिरफ्तार

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस ने 23 वांछितों को गिरफ्तार किया है.राजस्थान में वांछितों के धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. 

 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की बड़ी कार्रवाई.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारीलाल मीणा के सुपरविजन में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में पुलिस की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें वांछित,स्थाई वांरटी,गिरफ्तारी वांरटी,299 सीआरपीसी के तहत वांछित और इनामी अपराधियों के धरपकड़ अभियान के तहत थाना स्तर पर पुलिस टीमों का गठन कर वांछितों की तलाश के लिए रवाना किया गया.

वांरटी को गिरफ्तार किया गया है

जिसमें जिले में 23 वांछितों को गिरफ्तार किया गया.जिसमें थाना प्रतापगढ़ से एक स्थाई वांरटी और एक गिरफ्तारी वांरटी,थाना हथुनिया से एक गिरफ्तारी वांरटी,थाना धोलापानी से 2 गिरफ्तारी वांरटी,थाना धमोतर से 2 गिरफ्तारी वारंटी,थाना धरियावद से एक गिरफ्तारी वांरटी,थाना पारसोला से 4 स्थाई वारंटी और 3 गिरफ्तारी वांरटी,थाना देवगढ़ से 4 गिरफ्तारी वांरटी,थाना घंटाली से 2 गिरफ्तारी वांरटी,थाना अरनोद से एक गिरफ्तारी वांरटी,थाना सालमगढ़ से एक गिरफ्तारी वांरटी को गिरफ्तार किया गया है.

जिसमें मध्यप्रदेश तथा राजस्थान में वांछितों के धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.जिसमें दोनों राज्यों के वांछितों को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Ajmer News: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता छात्रा का स्कूल से काटा नाम, नहीं देने दिया बोर्ड एग्जाम

 

Trending news