Pratapgarh News: घर में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, विवाह समारोह में गई थी पत्नी और बच्चे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224399

Pratapgarh News: घर में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, विवाह समारोह में गई थी पत्नी और बच्चे

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में घर में फंदे से लटका युवक का शव मिलने से सनसनी फैली हुई है. वहीं, इससे पहले वह अपनी पत्नी को मायके छोड़कर आया था. 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ जिले के अरनोद उपखंड के एक व्यक्ति का शव उसके ही घर में फंदे से लटका मिला, जिसके बाद इलाके सनसनी फैल गई. मामले में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतक के पत्नी और बच्चे विवाह समारोह में शामिल होने के लिए ससुराल गए हुए थे. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाया

पत्नी और बच्ची को छोड वापस लौट आया घर 
अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि सूचना मिली थी कि नौगांवा निवासी देवी सिंह अपने ही घर में फंदे पर लटका हुआ है. इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवा कर अरनोद चिकित्सालय पहुंचाया. पूछताछ में सामने आया कि देवी सिंह तीन दिन पहले ही ससुराल में शादी होने के कारण पत्नी और बच्चों के साथ गया था. बच्चे और पत्नी तो ससुराल में ही थे, लेकिन वह घर लौट आया. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
वहीं, आज पास में ही रहने वाले रिश्तेदारों ने आवाज लगाई और वह नहीं उठा, तो मकान के दूसरी तरफ जाकर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था. इस पर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया. मामले में तनाव के चलते आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया है और मामले में जांच जारी है. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- जोधपुर संसदीय क्षेत्र में 63% हुआ मतदान, पोकरण में सबसे ज्यादा वोटिंग

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्त हेल्पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news