Pratapgarh News: देर रात बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, तीन लोग घायल,शादी से लौट रहे थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213264

Pratapgarh News: देर रात बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, तीन लोग घायल,शादी से लौट रहे थे

Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ में देर रात एक विवाह समाहरो से लौट रहे बाइक सवार को कार ने टक्कर मार दी है, इस सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज जारी है. 

 

देर रात बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में देर रात एक विवाह समाहरो में शामिल होकर घर लौट रहे बाइक सवार दंपति और उसकी रिश्तेदार को चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय लाया गया. हादसे के बाद चार पहिया वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

विवाह समारोह में शामिल होने के लिए चाचा खेड़ी गया था

उमरखेड़ी निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी ललिता और रिश्तेदार अवंति के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए चाचा खेड़ी गया था. रात में वह अपनी पत्नी और रिश्तेदार के साथ बाइक से अपने गांव उमरखेड़ी लौट रहा था, तभी कुलथाना छात्रावास के पास सामने से आ रहे हैं,

 तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया

एक चार पहिया वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी.जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.हादसे के बाद ग्रामीणों की मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई.बाद में सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया,जहां उनका उपचार जारी है.हादसे के बाद चार पहिया वाहन चालक मौके से फरार हो गया.मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: 2019 की तुलना में राजस्थान की सभी 12 सीटों पर पहले चरण में घटा मतदान का प्रतिशत, जानिए क्या हैं आकंड़े

 

Trending news