Pratapgarh News: छोटीसादड़ी से पिता-पुत्र के कब्जे से 68 किलो डोडा चूरा जब्त,गश्त के दौरान पकड़े गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2187039

Pratapgarh News: छोटीसादड़ी से पिता-पुत्र के कब्जे से 68 किलो डोडा चूरा जब्त,गश्त के दौरान पकड़े गए

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी से पिता-पुत्र के कब्जे से 68 किलो डोडा चूरा जब्त किया गया है,गश्त के दौरान पांच कट्टों के साथ पुलिस ने इन्हें पकड़ा है. डोडा चूरा की बाजार कीमत 10 लाख 27 हजार रुपए बताई गई है.

 

डोडा चूरा जब्तकर दोनों को एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार किया है.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी पुलिस ने सेमरथली गांव में गश्त के दौरान पिता-पुत्र के कब्जे से पांच कट्टों में भरा 68 किलो डोडा चूरा जब्तकर दोनों को एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार किया है.डोडा चूरा की बाजार कीमत 10 लाख 27 हजार रुपए बताई गई है.

पुलिस ने कट्टों की तलाशी ली

थाना प्रभारी अनिल देवल ने बताया कि इन दिनों लोकसभा चुनाव के मध्यनजर आदर्श आचार संहिता की पालना के क्रम में गश्त की जा रही है. इस दौरान पुलिस टीम सेमरथली गांव में पहुंची. जहां रात को दो लोग दिखे. उनके पास पांच कट्टों में कुछ सामान भरा हुआ था. पुलिस ने कट्टों की तलाशी ली. जिसमें 685 किलो 5 सौ ग्राम डोडा चूरा पाया गया.

 पुलिस रिमांड पर लिया गया 

इस पर पुलिस ने अम्बालाल पुत्र नारायणलाल बलाई व उसके पुत्र राजेन्द्र उर्फ राजू बलाई को एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार किया. दोनों को न्यायालय में पेश किया,जहां से पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

 राजपुरिया बॉर्डर का निरीक्षण 

प्रतापगढ़ राजपुरिया आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर जिला कलेक्टर डॉ. अंजलि राजोरिया व पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास ने रात्रि को जिले की राजपुरिया बॉर्डर का निरीक्षण किया. उन्होंने चेक पोस्टों का जायजा लिया उन्होंने अधिकारियों से आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर व्यवस्थाओं पर चर्चा की. इसके साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

कलेक्टर डॉ. राजोरिया ने हर कच्चे-पक्के रास्तों पर नाकाबंदी लगाने और सघन जांच अभियान चलाने के निर्देश दिए. जिला कलेक्टर ने अवैध हथियार व अवैध शराब पर निगरानी रखने के निर्देश दिए. उन्होंने आमजन से भयमुक्त होकर मतदान करने की बात कही. क्यूआरटी टीम सहित हथुनिया थानाधिकारी इंद्रजीत परमार व पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- SI Recruitment 2021: मोबाइल पर मिला था उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर,चार्जशीट से बड़ा खुलासा, सचिव ने किया था लीक!

 

Trending news