Rajasthan Politics:पूर्व विधायक रामलाल मीणा के पोस्ट से गरमाई राजस्थान की सियासत,अधिकारियों को दी बड़ी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254310

Rajasthan Politics:पूर्व विधायक रामलाल मीणा के पोस्ट से गरमाई राजस्थान की सियासत,अधिकारियों को दी बड़ी चेतावनी

Rajasthan Politics:राजस्थान के प्रतापगढ़ में कांग्रेस के पूर्व विधायक रामलाल मीणा के एक पेसबुक पोस्ट ने राजस्थान की सियासत को गरमा दिया है.इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता भी मीना पर अब आक्रामक टिप्पणियां कर रहे हैं.

Rajasthan politics

Rajasthan Politics:राजस्थान के प्रतापगढ़ में कांग्रेस के पूर्व विधायक रामलाल मीणा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कर्मचारीयों एवं अधिकारियों को चेतावनी देते हुए पोस्ट लिखी है, जिसको लेकर राजनीतिक बहस छिड़ी हुई है . 

एक दिन पहले की गई इस पोस्ट में अधिकारियों और कर्मचारियों को उनके काले कारनामों की सजा भुगतने के लिए तैयार रहने की भी चेतावनी दी गई है.दूसरी और इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता भी मीना पर अब आक्रामक टिप्पणियां कर रहे हैं.

दरअसल कांग्रेस के पूर्व विधायक राम लाल मीणा द्वारा अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई जिसमें उन्होंने लिखा कि काम के लिए फोन किया तो तुरंत एक्शन होना चाहिए नहीं तो अपने काले कारनामों की सजा भुगतने के लिए तैयार रहना. 

मीणा ने लिखा वाजिब काम के लिए महीने में दो-तीन बार फोन करूंगा कार्यवाही नहीं हुई तो जनता के साथ धरना प्रदर्शन भी करूंगा. काम नहीं होने तक कार्यालय के बाहर मेरा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. मीना की फेसबुक पोस्ट के बाद राजनीति गरमाने लगी है . 

कांग्रेस समर्थक मीना की इस चेतावनी के समर्थन में खड़े हैं तो भाजपा कार्यकर्ता मीना को खरी खोटी सुना रहे है. बीजेपी समर्थक प्रकाश चंद्र रावत ने लिखा, अपने कार्यकाल के दौरान आपने जनता की नहीं सुनी तो जनता आज आपकी भी नहीं सुन रही है .

दिनेश राणा ने लिखा आपके कार्यकाल में भी जनता ने बहुत धरने दिए लेकिन आपने नहीं सुनी इसलिए जनता अब आपकी भी नहीं सुनेगी.कुछ ऐसे लोग भी हैं जो लिख रहे हैं भाजपा को वोट देकर हमने गलती की.प्रवीण चौधरी ने लिखा पहले काम किया होता तो इस तरह की पोस्ट लिखने की जरूरत ही नहीं पड़ती .

कांग्रेस के पूर्व विधायक की यह आक्रामक पोस्ट लंबे समय बाद आई है. विधानसभा चुनाव में भाजपा के हेमंत मीना से मिली हार के बाद राम लाल मीणा की राजनीतिक गतिविधियां प्रतापगढ़ क्षेत्र में नहीं दिखाई दे रही थी लेकिन मीना की फेसबुक पर जारी की गई.

इस ताजा चेतावनी के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि पूर्व विधायक चुप बैठने वाले नहीं है .जिस तरह से जिस तरह से विद्युत ,पेयजल आपूर्ति को मुद्दा बनाया जा रहा है .स्वास्थ्य और शिक्षा को लेकर मीना आक्रामक रुख अपना रहे हैं उससे आने वाले समय में भाजपा को भी नए सिरे से अपनी रणनीति तैयार करनी होगी.

हालांकि वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व जनजाति विकास विभाग मंत्री नंदलाल मीणा द्वारा बीते 3 सालों में नगर परिषद और जिले में किए गए जमीन घोटाले की जांच की मांग के बाद कांग्रेस शासन में किए गए भ्रष्टाचार उजागर हो रहे हैं. जमीन घोटाले से जुड़े इन मामलों में अभी तक किसी भी नाम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इसका नुकसान तो पूर्व विधायक और उसके करीबियों को उठाना होगा.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में सूरज के कहर से हाल बेहाल,पारा पहुंचा 46 के पार,अलर्ट जारी

Trending news