अलीगढ़ की नवविवाहिता ने मुंह दिखाई में मांग ली सड़क, MLC ने दिया कभी न भूलने वाला तोहफा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2028605

अलीगढ़ की नवविवाहिता ने मुंह दिखाई में मांग ली सड़क, MLC ने दिया कभी न भूलने वाला तोहफा

Aligarh News :  यूपी के अलीगढ़ के टप्‍पल क्षेत्र के घाघौली में चंद्रभान सिंह के बेटे भारत पहलवान की शादी 10 दिसंबर को वृंदावन के पानी गांव निवासी राधा के साथ हुई थी. 17 दिसंबर को गांव में इसकी दावत रखी गई. इस दावत में रिश्‍तेदारों के अलावा क्षेत्र के विधान परिषद सदस्‍य (एमएलसी) चौधरी ऋषिपाल सिंह को भी बुलाया गया था. 

अलीगढ़ की नवविवाहिता ने मुंह दिखाई में मांग ली सड़क, MLC ने दिया कभी न भूलने वाला तोहफा

Aligarh News : यूपी के अलीगढ़ में नवविवाहिता ने मुंह दिखाई में क्षेत्र के एमएलसी से सड़क की मांग कर दी. इस पर एमएलसी ने नवविवाहिता को मुंह दिखाई के तौर पर 500 मीटर मार्ग पर सड़क बनाने का आश्‍वासन दे दिया. न‍वविवाहिता की इस पहल की क्षेत्र में चर्चा हो रही है. 

17 दिसंबर को शादी के बाद थी दावत 
दरअसल, यूपी के अलीगढ़ के टप्‍पल क्षेत्र के घाघौली में चंद्रभान सिंह के बेटे भारत पहलवान की शादी 10 दिसंबर को वृंदावन के पानी गांव निवासी राधा के साथ हुई थी. 17 दिसंबर को गांव में इसकी दावत रखी गई. इस दावत में रिश्‍तेदारों के अलावा क्षेत्र के विधान परिषद सदस्‍य (एमएलसी) चौधरी ऋषिपाल सिंह को भी बुलाया गया था. हालांकि ऋषिपाल सिंह किसी कारणवश दावत में पहुंच नहीं सके. 

5-6 साल से खस्‍ताहाल पड़ी है सड़क 
आईटीबीपी में कार्यरत भारत के मुताबिक, गांव का मुख्‍य मार्ग करीब 5-6 साल से जर्जर हालत में है. भारत का कहना है कि इसकी शिकायत विभाग में की. साथ जनप्रतिनिधियों से भी सड़क मरम्‍मत की मांग की गई, लेकिन किसी ने समस्‍या का समाधान नहीं किया. 

मुंह दिखाई में सड़क की मांग 
इस दौरान बीते दिनों एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए एमएलसी ऋषिपाल सिंह पहुंचे थे. इस दौरान वह नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे. नवविवाहिता ने मुंह दिखाई के रूप में एमएलसी से मुख्‍य सड़क निर्माण की मांग कर ली. इस पर एमएलसी ने नविवाहिता का आश्‍वासन दिया कि वह 500 मीटर सड़क का निर्माण करवा देंगे. 

क्‍या बोले एमएलसी?
चौधरी ऋषिपाल सिंह ने बताया कि नवविवाहिता ने मुंह दिखाई के रूप में 500 मीटर सड़क मांग ली. मौके पर जाकर देखा गया तो सड़क खस्‍ताहाल हो चुकी थी. गांव के लोग भी इससे परेशान थे. नवविवाहिता को सड़क निर्माण का आश्‍वासन दिया है. जल्‍द ही काम शुरू करवा दिया जाएगा. 

Trending news