Bijnor News: बिजनौर के घर में घुसा आदमखोर तेंदुआ, जान बचाकर भागते लोगों का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2219360

Bijnor News: बिजनौर के घर में घुसा आदमखोर तेंदुआ, जान बचाकर भागते लोगों का वीडियो वायरल

Bijnor Guldar News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गुलदार का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां बुधवार को सादकपुर इलाके में उस वक्त दहशत फैल गई जब एक गुलदार दिनदहाड़े घर में घुस गया. पूरी घटना के बारे में विस्तार से जानें....

 

Bijnor news

Bijnor: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में गुलदार का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. बिजनौर जिले में गुलदार कभी इंसानों को तो कभी जानवरों पर हमला कर रहा है. बुधवार 24 अप्रैल 2024 को सादतपुर इलाके में अचानक दिन दहाड़े घर में गुलदार के घुसने से परिजनों में दहशत का माहौल है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने जानकारी दी कि अचानक से घर की दीवार को फांदकर गुलदार घर में घुस गया. दिन दहाड़े गुलदार को देख चारों तरफ अफरातफरी मच गई. गुलदार को देख पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया. गुलदार के घर में घुसने की खबर मिलने के बाद पूरा गांव वहां एकत्र हो गया. लोगों ने गुलदार को भगाने की बहुत कोशिश की. 

ये खबर भी पढें- Lok Sabha Elections 2024: यूपी के मंत्री संजय निषाद पर हमले में ग्राम प्रधान समेत 4 गिरफ्तार, वायरल वीडियो के बाद एक्शन

वन विभाग की टीम और पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका पूरा महकमा गुलदार को पकड़ने में लगा हुआ है.  सामाजिक वानिकी बिजनौर वन प्रभाग की नजीबाबाद रेंज में 12 हॉटस्पॉट चिन्हित किए गए हैं. उन्होंने वन्य जीव और मानव संघर्ष की घटनाओं पर दुख जताते हुए वन विभाग की टीम से गुलदार को लेकर निजात दिलाने का आश्वासन दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि हमारे शहर बिजनौर में गुलदार का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब शहरी क्षेत्र में भी गुलदार का दशहत बढ़ गया है. 

उत्तर प्रदेश बिजनौर में मार्च 2024 में भी गुलदार ने दो किसानों पर हमला किया था. इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. किसानों की हालत बहुत ही नाजुक थी. इसमें एक किसान को 450 टांके लगाए गए हैं, जबकि दूसरे किसान को डेढ़ सौ के करीब टांके लगे हैं. दोनों का एक निजी अस्पताल में इलाज करवाया गया था. गुलदार ने यह हमला अपने गेहूं के खेत में पानी देने आए दो किसानों पर रात करीब 8:30 बजे किया. गुलदार ने दोनों को तब तक नहीं छोड़ा, जब तक दोनों बुरी तरह से जख्मी नहीं हो गए. गुलदार के हमले से घायल हुए किसानों की पहचान कृपाल सिंह और सौरभ के रूप में की गई थी.

Trending news