Bareilly news: शाहना बनीं "शारदा", वैलेंटाइन डे पर सात फेरे लेकर अपनाया सनातन धर्म
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2110982

Bareilly news: शाहना बनीं "शारदा", वैलेंटाइन डे पर सात फेरे लेकर अपनाया सनातन धर्म

Bareilly news/ajay kashyap: बुलंदशहर की शाहना को तीन तलाक देकर ससुराल से निकाल दिया गया था.  पीड़िता ने प्रकाश के साथ मंदिर में सात फेरे लेकर सनातन धर्म अपना लिया है. 

 Muzaffarnagar news

Bareilly news: आज वैलेंटाइन डे के मौके पर बरेली में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर बुलंदशहर की शाहना ने सनातन धर्म अपना लिया है. बुलंदशहर की शाहना को तीन तलाक देकर ससुराल से निकाल दिया गया था.  पीड़िता ने सनातन धर्म अपनाकर बहेड़ी निवासी प्रेमी प्रकाश के साथ मंदिर में सात फेरे लेकर अपना नाम शारदा रख लिया. 
 
हलाला का दबाब

जानकारी के अनुसार पता चला है कि शाहना का पति तलाक देने के बाद उस पर हलाला का दबाब बना रहा  है. जिसका विरोध करने पर उसकी मारता पीटता भी था. पति की प्रताड़ना से तंग आकर शाहना ने शारदा बनने का फैसला लिया है. बुलंदशहर की शाहना ने बताया कि उसका पति नौकरी नहीं करता था. मजबूरी में उन्होंने प्राइवेट नौकरी शुरू की. इसका विरोध पति और सास करती थी. जो भी वेतन मिलता था पति रुपये छीन लेता था.

सात फेरे लेकर बनी शारदा
बुलंदशहर की शाहना की मुलाकात दो साल पहले बहेड़ी के प्रकाश से हुई थी. शाहना और प्रकाश के बीच पहले दोस्ती हुई फिर समय के साथ दोनों के बीच की दोस्तों प्यार में बदल गई. शाहना ने सनातन धर्म में रूचि दिखाते हुए बुधवार को प्रेमी प्रकाश के साथ बहेड़ी में भीटा नाथ मंदिर में शादी कर ली. शाहना ने शादी के बाद अपना नाम शारदा रख लिया. शाहना की तरफ से कहा गया है कि उन्होंने ये निर्णय बिना किसी दबाब के लिया है. 

यह भी पढ़े- Muzaffarnagar news: डीजे दिखाने के बहाने हैवानियत!, सात साल की मासूम से रेप
 

 

Trending news