Bareilly News: बरेली जेल में अय्याशी करता दिखा गैंगस्टर, वायरल वीडियो से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2188532

Bareilly News: बरेली जेल में अय्याशी करता दिखा गैंगस्टर, वायरल वीडियो से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Bareilly News: यूपी के कुख्यात समीर शेख का बरेली जेल से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो फुटेज में राका जेल में मजे से हेड फ़ोन लगाए हुए नजर आ रहे हैं.

Bareilly

Bareilly News: उत्तर प्रदेश  में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक गैंगस्टर का मामला सामने आ ही जाता है. ऐसे ही यूपी के कुख्यात समीर शेख का बरेली जेल से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो फुटेज में राका जेल में मजे से हेड फ़ोन लगाए हुए नजर आ रहे हैं, क्लिप सामने आने के बाद इज़्जत नगर थाना क्षेत्र में एफआईआर दर्ज़ हुई है.

राका का एक वीडियो वायरल हो रहा है
अपराधों पर लगाम कसने वाले उत्तर प्रदेश के एक वीडियो ने सभी को हैरत में डाल दिया है. दरअसल यूपी की बरेली जेल में कुछ दिन पहले बंद समीर उर्फ राका का एक वीडियो वायरल हो रहा है,  इसमें आरोपी जेल में गद्दे के बिस्तर पर आराम करता हुआ नजर आ रहा है,और साथ ही वह जेल में हेडफोन कानों में लगाकर टीवी का रिमोट लिए हुए भी दिखाई दे रहा है, जिससे की अंदाजा लगाया जा सकता है की उसके बैरक में मोबाइल और टीवी की भी सुविधा दी गई है.
 
पुलिस ने राका पर एफआईआर दर्ज की
मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने राका पर एफआईआर दर्ज कर ली है, और पुलिस एक आला अफसर ने जांच के आदेश भी दे दिए हैं. वहीं आरोपी समीर शेख का कहना है कि वीडियो काफी पुराना है और पहले भी वायरल हो चुका है. आपको बता दें कि समीर शेख उर्फ राका को 11 मार्च को जमानत पर छोड़ा गया था.

राका के खिलाफ 16 मामला दर्ज 
गैंगस्टर राका के खिलाफ 16 मामला दर्ज है. हत्या का प्रयास लूट, डकैती समेत गंभीर अपराधों में मामले दर्ज है. दरअसल राका गोंडा जनपद के कटरा थाना स्थित खुंदेरी गांव का निवासी है. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पुलिस के कुछ लोग भी शामिल होने की आशंका लगाया जा रहा है. फिलहाल इस मामले में जांच के बाद सामने आयेगा कि कौन-कौन राका का मददगार थे. इसके बाद शामिल लोगों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जायेगी. 

यह भी पढ़ें- kanpur Dehat : साइबर ठगों की रडार पर IAS अधिकारी, फोन हैक कर कॉन्टेक्ट लिस्ट के सभी नंबरों पर पैसों की डिमांड

Trending news