Gorakhpur News: गोरखपुर में 50 लाख की काली कमाई डकारने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार, एनकाउंटर की धमकी देना पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2196387

Gorakhpur News: गोरखपुर में 50 लाख की काली कमाई डकारने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार, एनकाउंटर की धमकी देना पड़ा भारी

Gorakhpur Police: गोरखपुर में  हैरान करने वाला मामला सामने आया है. चेकिंग के दौरान पुलिस ने हवाला के 85 लाख पकड़े जाने पर एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों के मुताबिक बेनीगंज चौकी प्रभारी आलोक सिंह को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है.

Gorakhpur

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में  हैरान करने वाला मामला सामने आया है. चेकिंग के दौरान पुलिस ने हवाला के 85 लाख पकड़े जाने पर एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों के मुताबिक हवाला के 50 लाख लूटने के आरोपित चौकी इंचार्ज को ससपेंड कर दिया गया है. बेनीगंज चौकी प्रभारी आलोक सिंह को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है.

चेकिंग के दौरान पुलिस ने 50 लाख पकड़े
दरअसल, बीते रविवार चेकिंग के दौरान पुलिस ने 50 लाख पकड़े थे. इसमें आरोप था कि 50 लाख रुपये की हेराफेरी हुई. बाकी बचे रुपये  लौटा दिए थे. जानकारी के मुताबिक कुल 85 लाख की रकम थी. दरअसल युवक ने बचे रुपये की दरोगा से मांग की तो एनकाउंटर की धमकी देकर युवक को भगा दिया. इसके बाद एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस ने दरोगा के घर छापा मारा तो 44 लाख रुपये बरामद हुए. 

अलीगढ़ में बदमाशों ने एक महिला से पर्स लूट लिया 
सीओ सिविल लाइन अम्रत जैन ने बताया कि दो दिन पूर्व क्वार्सी क्षेत्र के केला नगर में बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से पर्स लूट लिया था. पर्स में मोबाइल व नगदी थी. सब इंस्पेक्टर विजय कुमार घटना को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा के आधार पर लुटेरों को चिन्हित किया. पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय करने के साथ संभावित स्थानों पर लुटेरों की तलाश की। तो मंगलवार को दोनों लटूरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर महिला से लूटा गया पर्स ,उसमें रखी 1600 रुपए की नगदी ,मोबाइल फोन के अलावा लूट में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद कर ली है। लुटेरों को अग्रिम कार्रवाई करने के साथ जेल भेजा जा रहा है.

 

यह भी पढ़ें- Shahjahanpur News: नीट छात्र की किडनैपिंग और 5 लाख की फिरौती, हाईवे पर यूं खुला अपहरण कांड

यह भी पढ़ें- Badaun News: गलफ्रैंड, ब्‍वॉयफ्रैंड और वो...प्‍यार में बाधा बन रहे प्रेमी को रास्‍ते से हटाया, बदायूं में सनसनीखेज वारदात

 

 

Trending news