Muzaffarnagar News: मामूली बात पर सिपाही ने शिक्षक को गोलियों से भूना, वाराणसी से ला रहा था UP Board की कॉपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2162246

Muzaffarnagar News: मामूली बात पर सिपाही ने शिक्षक को गोलियों से भूना, वाराणसी से ला रहा था UP Board की कॉपी

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में सिपाही ने मामूली बात पर सरकारी कार्बाइन से अध्यापक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी.

 up crime

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सिपाही ने सरकारी कार्बाइन से अध्यापक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. तंबाकू को लेकर कहासुनी हुई थी. मृतक अध्यापक चंदौली जिले के बैरठ निवासी है. सिविल लाइन थाने के एस डी इंटर कॉलेज के पास का मामला है. इस घटना में पुलिस ने हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है.

यूपी बोर्ड की परीक्षा के पेपर लेने आए
सूत्रों के मुताबिक पुलिस हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश बनारस में पुलिस लाइमन में तैनात हैं. दरअसल एक दरोगा के साथ कंटेनर से यूपी बोर्ड की परीक्षा के पेपर लेकर एस इंटर कॉलेज आए थे. साथ ही चंदौली निवासी सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार भी साथ थे. कंटेनर कॉपियां  लेकर एस इंटर कॉलेज पहुंचा. गेट बंद होने के कारण कंटेनर को बाहर खड़ा करना पड़ा. इस दौरान ड्राइवर के केबिन में दरोगा और अन्य अध्यापक आराम करने लगे. वहीं पीछे की तरफ हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश, सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार आराम कर रहे थे.

नशे में पुलिस ने की हत्या
तंबाकू को लेकर सिपाही और अध्यापक में कहासुनी हो गई बताया जा रहा कि कांस्टेबल नशे में था. वह बार-बार अध्यापक से तंबाकू मांग रहे थे. सहायक अध्यापक रात होने के कारण मना कर दिया था. इसके बाद हेड कांस्टेबल अध्यापक पर दबाव बना रहा था. इसकी शिकायक अध्यापक ने आगे बैठे दरोगा से मोबाइल की लेकिन जब तक दरोगा पीछे आते, इसी पल पुलिस कांस्टेबल ने सहायक अध्यापक की  कार्बाइन से गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया.

सूचना होने पर मौके से पुलिस अधिकारी पहुंचे. हेड कांस्टेबल से को हिरासत में लिया. पुलिस ने सहायक अध्यापक का शव मर्चरी भेज दिया है. इस मामले में हेड कांस्टेबल से पूछताछ की जा रही. 

यह भी पढ़ें- kanpur News: शर्मनाक दबंगई ! 2000 की उधारी न चुका पाने पर दबंगो ने निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Trending news