Noida News: सीएनजी पंप पर पहले गैस भराने को लेकर खूनखराबा, फार्च्युनर सवार रईसजादों ने बेरहमी से मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2247813

Noida News: सीएनजी पंप पर पहले गैस भराने को लेकर खूनखराबा, फार्च्युनर सवार रईसजादों ने बेरहमी से मार डाला

UP Crime News: यूपी के ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का खुलेआम जुर्म करने लगातार जारी है. नए मामले में बदमाशों ने एक युवक को इतना मारा की उसकी मृत्यु हो गई. पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का खुलेआम जुर्म करने लगातार जारी है. एक और नए मामले में ईकोटेक-3 थाना इलाके में बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा में एक 22 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शुरू में विवाद सीएनजी पंप की लाइन में लगने को लेकर हुआ था. इसके बाद बदमाशों ने युवक को लाठी डंडों से इतना मारा की उसकी मृत्यु हो गई. मृतक युवक गाजियाबाद का बताया जा रहा है. 

बच्चा रहा गिड़गिड़ाता
मृतक युवक के साथ एक छोटा बच्चा भी गया था. मारपीट के दौरान हमलावरों से वह बच्चा युवक को छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा. लेकिन बदमाशों ने मासूम की भी एक नहीं सुनी. बच्चे की बातों को अनसुना कर बदमाशों ने बेरहमी से अमन कसाना की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार तीनों युवक फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर आए थे. बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के गांव रिस्तल निवासी अमन कसाना सोमवार को अपनी बुआ के यहां गांव बिसरख आया था.

दो आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार
पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच करते हुए दो आरोपी खैरपुर गुर्जर निवासी अजय उर्फ अज्जू और खेड़ा चौगानपुर निवासी ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है. परंतु अभी खेड़ा चौगानपुर निवासी तीसरे आरोपी अंकुश की तलाश की जा रही है. पुलिस ने जांच में आरोपियों की गाड़ी और खून से सना डंडा भी बरामद किया है.

और पढ़ें  -  कलियुगी बेटा अपने विकलांग पिता को चौराहे पर छोड़कर हुआ फरार, सीसीटीवी से खुला मामला

और पढ़ें  -  गाजियाबाद से नैनीताल घूमने जा रहे थे 7 दोस्त,कार की तेज रफ्तार ने छीन ली 6 जिंदगियां

Trending news