Haridwar News: गाजियाबाद से गंगा स्नान को हरिद्वार आए यात्रियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सिर पर मारी रॉड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2254516

Haridwar News: गाजियाबाद से गंगा स्नान को हरिद्वार आए यात्रियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सिर पर मारी रॉड

Haridwar News: उत्तराखंड के हरिद्वार में गंगा स्नान करने गए दो यात्रियों के साथ एक रेस्टोरेंट में खाने के ऊपर हुए विवाद में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. रेस्टोरेंट संचालक व उसके कर्मचारियों के खिलाफ कई प्रमुख धाराओं में मुकदमा दर्ज. पढ़िए पूरी खबर...

Uttarakhand Crime News

Haridwar News: उत्तराखंड के हरिद्वार में सप्तऋषि चौकी क्षेत्र के देव गंगा फैमिली रेस्टोरेंट में खाने के आर्डर को लेकर हुए विवाद में गाजियाबाद के दो यात्रियों को रेस्टोरेंट संचालक और वहां के कर्मचारियों द्वारा दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है. बाद में जिला अस्पताल में दोनों युवकों का इलाज करवाया गया है. एक युवक को मारपीट के बाद 14 टांके लगने की बात सामने आई है. पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के साथ कई प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

सरिये से भी किया वार
हमलावर होटल वालों ने एक यात्री के सिर पर सरिये से भी हमला किया. सरिया सिर में लगने से वह युवक लहुलूहान हो गया. इलाज के दौरान पीडित यात्री को 14 टांके लगाए गए हैं. हालांकि बाद में पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक व कर्मचारियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के साथ कई प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

गंगा स्नान के लिए पहुंचे थे यात्री
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात गाजियाबाद के गुरु नानकपुरा मोदी नगर निवासी हितेश कुमार अपने दोस्त अंकित के साथ गंगा स्नान करने के लिए हरिद्वार आए थे. हरिद्वार में वह दोनों सप्तऋषि चौकी क्षेत्र के होटल वेदांतम में ठहरे थे. भूख लगने पर दोनों देर रात को खाना खाने देव गंगा फैमिली रेस्टोरेंट गए थे. जहां उनकी खाने के ऑर्डर के ऊपर वहां विवाद हो गया. 

लहुलूहान होने के बाद भी मारा
पीडितों ने आरोप लगाया है कि रेस्टोरेंट के मालिक ने जान से मारने की बात कहते हुए सरिये से उसके सिर पर वार किया था. इसके साथ उन्होंने उसके दोस्त पर भी हमला किया था. सिर पर चोट लगने से वह लहुलूहान हो गया थाय उसके बाद भी वे सब उसे पीटते रहे. जैसे-तैसे दोनों दोस्तों ने मौके से भागकर अपनी-अपनी जान बचाई. कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि शिकायकत पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्दी ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी भी की जाएगी.

और पढ़ें - बीवी को काट डाला फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा, यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात

और पढ़ें - शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Trending news