Jhansi News: छेड़खानी करने पर दी तालिबानी सजा, ट्रैक्टर से बांधकर मारा, यूनिवर्सिटी के मैदान में मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2199365

Jhansi News: छेड़खानी करने पर दी तालिबानी सजा, ट्रैक्टर से बांधकर मारा, यूनिवर्सिटी के मैदान में मिली लाश

Jhansi News: झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के खेल मैदान में मिली एक युवक की लाश. परिसर में मचा हड़कंप, सुरक्षाकर्मियों ने दी पुलिस को जानकारी.

 

Jhansi Crime News

Jhansi News: झांसी में महिला के साथ छेड़खानी करने वाले युवक की कुछ मजदूरों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. मामला झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित बुंदेलखंड विश्वविद्यालय का बताया जा रहा है. जहाँ देर रात महिला से छेड़खानी करने आए एक युवक की वहाँ पर मौजूद मजदूरों ने उसकी बेरहमी से जमकर पिटाई की. पिटाई के दौरान ही युवक की मौत हो गई है.

ट्रैक्टर से बांधकर की पिटाई
बताया जा रहा है कि मजदूरों ने युवक को रस्सी के जरिए ट्रैक्टर से बांधकर बेरहमी से पीटा. जिसके कारण युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई. विश्वविद्यालय में पेट्रोलिंग कर रहे सुरक्षाकर्मियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया और छानबीन शुरू कर दी है.

महिला से की पूछताछ
इस मामले में जब महिला से पूछा गया तो उसने बताया कि जब रात में वह सो रही थी तभी एक लड़का आया और उसका हाथ पकड़ कर खींचा जिससे उसकी नींद टूट गई और महिला का पति भी जाग गया. और उस लड़के को मारना शुरू कर दिया. शोर सुनकर वहाँ कई लोग और आ गए और सब लोगों ने मिलकर उस लड़के को मारा. महिला ने यह भी बताया कि लोगाों ने लडके को हाथ और प्लास्टिक के पाइप से मारा जिस कारण उसकी मौत हो गई है.

 

 

और पढ़ें -  आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क हादसा,पिता-पुत्री की मौत और मां की हालत गंभीर

 

Trending news