Bahraich Accident: बारात में जा रहे बाइक सवारों को गाड़ी ने मारी टक्कर, 2 की मौत, हरदोई में दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2144434

Bahraich Accident: बारात में जा रहे बाइक सवारों को गाड़ी ने मारी टक्कर, 2 की मौत, हरदोई में दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट

Bahraich Accident: यूपी के बहराइच पर एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. बाइक सवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. हरदोई में युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई.

Bahraich Accident

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस रोड एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई है और एक घायल हो गया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को आनन फानन में जिला अस्पताल  भिजवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बारात में जा रहे थे बाइक सवार
ये हादसा बहराइच के NH 28 C हाइवे पर हुआ. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार लोग बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी किसी वाहन ने   फखरपुर इलाके में संजय ढाबा के पास टक्कर मार दी.थाना बौंडी क्षेत्र से सभी कैसरगंज  बारात में शामिल होने जा रहे थे. इस सड़क हादसे में 02 की दर्दनाक मौत हो गई और एक की हालत नाजुक है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हरदोई में दंबगों ने युवक को उतारा मौत के घाट
वहीं हरदोई में आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने खुले आम गांव में दबंगई  दिखाई.बाइक सवार दबंगों ने एक युवक को लाठी डंडों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. युवक की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण  पहुंचे. गांव वालों को देखकर  दबंग युवक मौके से फरार हो गए.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया. इस मारपीट के मामले का कारण अभी साफ नहीं हुआ है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. ये घटना हरदोई जनपद सांडी थाना क्षेत्र की तालेपुरवा गांव के पास की है.

बिजनौर में सड़क हादसा, दो की मौत
बिजनौर में बड़े सड़क हादसे की खबर है. दो बाइकों की आमने-सामने की भिंडत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर घायल हो गए. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्टम के लिए  जिला अस्पताल भेजा. ये हादसा थाना मंडावर के चंदक मार्ग पर हुआ.

 उन्नाव: SRMS स्कूल के बच्चे लेकर जा रही वैन हाईवे पर पलटी, हादसे में 7 छात्र घायल, एक की मौत
 उन्नाव में तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. वैन के नीचे दबे बच्चों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया.  7 घायलों को CHC नवाबगंज में भर्ती कराया गया है. 5 वर्षीय छात्र सक्षम की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. वैन 15 से ज्यादा छात्रों को लेकर जा रही थी.  सोहरामऊ थाना क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित आशाखेड़ा गांव के सामने हादसा हुआ.

Lucknow Cylinder Blast: घर में सिलेंडर ब्लास्ट में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, धमाके से उड़ी कमरे की दीवार

Trending news