खेसारी के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल, 6 घंटे में 'मुर्गा ह असली' गाने पर व्यूज 1 मिलियन पार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2034449

खेसारी के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल, 6 घंटे में 'मुर्गा ह असली' गाने पर व्यूज 1 मिलियन पार

Khesari Lal New Song: खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का नया गाना 'मुर्गा ह असली' खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है, जिसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. गाने को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

खेसारी के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल, 6 घंटे में  'मुर्गा ह असली' गाने पर  व्यूज 1 मिलियन पार

Khesari Lal New Song: भोजपुरी सिनेमा जगत में एक ही नाम तूती बोल रही है और वो और कोई नहीं बल्कि भोजपुरी के सुपरस्टार, हिट मशीन, ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का है. खेसारी की फिल्म और गानों ने इस साल इंडस्ट्री में खूब धमाल मचााया है. उन्होंने इस साल कई हिट गाने दिए हैं. हाल ही में  रिलीज हुए उनके गाने निम्बू खरबूजा भईल 2 पर भोजपुरिया दर्शक अभी भी झूम रहे हैं. इस गाने को अब तक 4 करोड़ के करीब लोगों ने देख लिया है.

अब खेसारी का नया गाना 'मुर्गा ह असली' खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है, जिसने रिलीज के साथ ही गर्दा उड़ा दिया है. गाने को रिलीज हुए महज 6 घंटे ही हुए है और इसे 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि इस गाने को प्रति घंटे 1.5 लाख के करीब दर्शक देख रहे हैं. गाने में खेसारी के साथ महिमा सिंह ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया है. जिसमें उनका वेस्टर्न अवतार दर्शकों को उनकी ओर खींचने में कामयाब रहा है.

 

'मुर्गा ह असली' को खेसारी लाल यादव और करिश्मा कक्कड़ ने साथ मिलकर गाया है. खेसारी और महिमा की केमेस्ट्री ने दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया है. यही कारण है कि गाना सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर तेजी से भाग रहा है. गाने में महिमा अपने प्रेमी खेसारी से कहती हैं कि नया साल आ रहा है इसमें अपने माल को क्या तोहफा दे रहे हो. इस पर खेसारी कहते हैं कि अब के काटे खातिर चाकू न फिसली  रानी नया औजार 'मुर्गा ह असली' रही जब तोहार तसरा रही. इस तरह से खेसारी अपनी जान को 'मुर्गा ह असली'  दे रहे हैं. 

इस समय गाना म्यूजिक चार्ट बस्तर में 9 वे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि खेसारी की फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है, जो दर्शकों को उनके गांव को हिट करने को मजबूर कर देती है. 

Trending news