भक्ति में डूबे दिखे खेसारी लाल यादव, दलेर मेहंदी की आवाज में रिलीज हुआ रामजी की जय हनुमानजी की जय
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2054313

भक्ति में डूबे दिखे खेसारी लाल यादव, दलेर मेहंदी की आवाज में रिलीज हुआ रामजी की जय हनुमानजी की जय

Ramji Ki Jai Hanumanji Ki Jai Song: सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi)  और भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भक्तिगीत रामजी की जय हनुमानजी की जय (Ramji Ki Jai Hanumanji Ki Jai) रिलीज कर दिया है

 

भक्ति में डूबे दिखे खेसारी लाल यादव, दलेर मेहंदी की आवाज में रिलीज हुआ रामजी की जय हनुमानजी की जय

Khesari New Song Ram Ji ki Jay: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म राज दे बसंती के मेकर्स ने रामजी और हनुमानजी की भक्ति से लीन फिल्म का पहला गाना रामजी की जय हनुमानजी की जय (Ramji Ki Jai Hanumanji Ki Jai) रिलीज कर दिया है, जिसे सुरों की सरताज और बुलंद आवाज के धनी बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने गाया है. जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने परफॉर्म किया है. इस गाने को बड़े ही भव्य तरीके से फिल्माया गया है. 

गाने को एसआरके म्यूजिक से  रिलीज किया गया है. जिसमें खेसारी लाल यादव एक साधु की तरह अपने बालों को बढ़ाए हुए तो ॐ नमः शिवाय लिखे शार्ट कुर्ते और जींस के साथ मॉर्डन लोगों की तरह सिर पर स्कार्फ बंधे हुए नजर आ रहे हैं. गाने को उत्तर प्रदेश में शूट किया गया है, जहां घाट पर खेसारी  भक्ति भाव से गया रहे हैं कि रामजी की जय हनुमानजी की जय. गाने में दलेर मेहंदी की आवाज बेहद ही खास सुनाई पड़ रही है. 

गाने में खेसारी लाल यादव भगवान हनुमानजी की महिमा गुणगान कर रहे है कि जब वो साथ है तो फिर कैसा डर और भय है. खेसारी कहते हैं कि हिंदुओं की जान हैं...सनातनियों की शान हैं...दुष्टों के काल हैं...मेरे भगवान हैं...सीने में बसते हो राम जिनके...चरणों में हो चारों धाम जिनके...सिर पे उनका हाथ है फिर कैसे भय...अपने कंधे पे अपने कंधे पे भगवा लहरा तुम बोलो हनुमानजी की जय...

गाने के बीच बीच में खेसारी की डायना खान भी नजर आ रही है, जो उनका साथ दे रही हैं. वहीं इस गाने ने खेसारी के फैन को झूमने पर मजबूर कर दिया है. वैसे भी खेसारी के गानों की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. इस समय पूरा देश भक्ति भाव में लीन होकर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. उसी बीच में खेसारी का ये गाना दर्शकों में एक नया जोश और उमंग भर रहा जाए. गाने को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज और 68k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news