Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2084239
photoDetails0hindi

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने वाले Munawar क्या एक साथ कई गर्लफ्रैंड को करते थे डेट? कभी कमाते थे 850 रुपये

Munawar Faruqui: हिंदू देवी-देवताओं पर उन्होंने कथित रूप से टिप्पणी करने के कारण जेल भी जा चुके हैं. इसी तरह के उतार चढ़ाव उन्होंने अपने करियर में देखें है.

1/10

मुनव्वर फारुकी पर आयशा खान नाम की एक युवती ने आरोप लगाए थे कि मुनव्वर एक गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहकर दूसरी को डेट करते रहे हैं. हालांकि सच क्या है ये फिलहाल कोई कह नहीं सकता है.

2/10

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का खिताब स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम कर लिया है. अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने हैं.   

3/10

मुन्नवर और अभिषेक के अलावा ग्रैंड फिनाले में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मन्नारा चोपड़ा के साथ ही अरुण माशेट्टी भी शामिल थे.  

4/10

सबसे पहले अरुण माशेट्टी को फिनाले से बाहर किया गया फिर अंकिता लोखंडे, और मन्नारा भी शो से बाहर हो गई.   

5/10

इसके बाद अभिषेक कुमार व मुनव्वर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें मुनव्वर जीत गए.  

6/10

विजेता के तौर पर मुन्नवर का नाम सलमान खान ने अनाउन्स किया और मुनव्वर को विनर ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख रुपये और एक कार भी दी.  

7/10

इससे पहले लॉकअप शो की ट्रॉफी भी मुनव्वर ने अपने नाम की है कंगना रानौत जिसकी होस्ट थीं.   

8/10

मुनव्वर मूल रूप से इंदौर के है और जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. हालांकि अपने कमेंट्स के चलते विवादों में बने रहते हैं.   

9/10

हिंदू देवी-देवताओं पर उन्होंने कथित रूप से टिप्पणी करने के कारण जेल भी जा चुके हैं. इसी तरह के उतार चढ़ाव उन्होंने अपने करियर में देखें है.   

10/10

स्टैंड अप कॉमेडियन अपने करियर जारी रखने वाले मुनव्वर ने एक मीडिया इंडरव्यू में बताया था कि कभी 11 घंटों की कड़ी मेहनत के बाद वो 850 रुपये कमा पाते थे.