बिजनौर में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी, तीन दोस्‍तों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2055343

बिजनौर में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी, तीन दोस्‍तों की दर्दनाक मौत

Bijnor Road Accident : बमनौली निवासी तीन दोस्‍त अपनी कार से एक साथी को छोड़ने मुरादाबाद गए थे, जब वह मुरादाबाद से घर लौट रहे थे तो देर रात करीब 11 बजे रानी बाग पुलिस चौकी के निकट उनकी कार अनियंत्रित होकर गन्ने की ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी. 

फाइल फोटो

राजवीर चौधरी/बिजनौर : यूपी के बिजनौर में बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां धामपुर के सियोहारा मार्ग पर रानी बाग कॉलोनी के पास गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से आ रही कार ने टक्‍कर मार दी. हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, बुधवार को ग्राम बमनौली निवासी चंद्रदीप चौहान, मिथुन सैनी और उज्ज्वल शर्मा अल्टो कार से अपने दोस्‍त को छोड़ने मुरादाबाद गए थे, जब वह मुरादाबाद से घर लौट रहे थे तो देर रात करीब 11 बजे रानी बाग पुलिस चौकी के निकट उनकी कार अनियंत्रित होकर गन्ने की ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी. वहीं, घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया. 

तीन साल पहले हुई थी शादी 
हादसे में घायल तीनों कार सवारों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. चंद्रदीप एक निजी कंपनी में धामपुर क्षेत्र में कार्यरत था. जबकि मिथुन सैनी और उज्ज्वल शर्मा एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर पर कार्यरत थे. बताया गया कि तीनों की शादी अभी तीन-चार साल पहले ही हुई थी. 

गुरुवार को हादसे में 2 की मौत 
वहीं, गुरुवार को गांव बिसाठ निवासी दीपेश उर्फ दीपू अपने साथी हल्दौर निवासी निकुंज के साथ बिजनौर किसी काम से गया था. शाम के वक्त बिजनौर से लौटते हुए दोनों बाइक सवार गोलबाग के निकट स्थित कृष्णा कॉलेज के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे भूसे से लदे ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.  

Trending news