सास की रीलबाजी से परेशान बहू पहुंची थाने, इंटरनेट डेटा को लेकर थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2030100

सास की रीलबाजी से परेशान बहू पहुंची थाने, इंटरनेट डेटा को लेकर थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा

सास- बहू में झगड़े होना आम बात है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सामने आया है. सास- बहू के इस झगड़े की वजह जानकर आप चौंक जाएंगे. कहा मेरी सास दिनभर रील और सास-बहू का सीरियल देखती है.

सास की रीलबाजी से परेशान बहू पहुंची थाने, इंटरनेट डेटा को लेकर थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा

Saharanpur News : सास- बहू में झगड़े होना आम बात है. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि सास बहू में कभी खाने को लेकर तो कभी किसी और वजह से झगड़े होते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सामने आया है. यहां सास-बहू के इस झगड़े की वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल 22 साल की एक बहू अपनी 55 साल की सास से परेशान होकर थाने पहुंची है. थाने पहुंचकर उसने पुलिस से कहा कि मेरी सास दिनभर रील और सास-बहू का सीरियल देखती है. मेरे फोन का डेटा खत्म कर देती हैं. जब मेरे फोन का डेटा खत्म हो जाता है, तब वह धीरे से जाकर सो जाती है. 

बहू ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि मैं सास की हरकतों से परेशान होकर थाने आई हूं. मुझे न्याय चाहिए.बहू ने बताया कि जब मैं काम खत्म करके फोन चलाने के लिए बैठती हूं तो मेरे फोन का पूरा डेटा खत्म हुआ रहता है. उसने कहा कि सास हमेशा किसी ना किसी बहाने से फोन मांग लेती हैं. कभी वह कहती हैं कि बहन से बात करनी है तो कभी कहती हैं कि मायके में बात करनी है. फोन में सीरियल और रील्स देखकर सारा डेटा खत्म कर देती है. 

बहू ने थानेदार को बताया कि कुछ दिन ऐसा होता रहा, तब मैंने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन जब लगातार वह ऐसा करने लगीं तो मैंने जब उनसे पूछा तो वह झगड़ा करने लगीं. उन्होंने इसके लिए गाली-गलौज भी किया. इसको लेकर मैंने जब पति से बात की तो उन्होंने भी अपनी मां की साइड ली और मुझे ही समझाने लगे. इसके बाद मुझे मजबूरन थाने आना पड़ा. बहू ने थानेदार को बताया कि कुछ दिन ऐसा होता रहा, तब मैंने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन जब लगातार वह ऐसा करने लगीं तो मैंने जब उनसे पूछा तो वह झगड़ा करने लगीं. 

उन्होंने इसके लिए गाली-गलौज भी किया. इसको लेकर मैंने जब पति से बात की तो उन्होंने भी अपनी मां की साइड ली और मुझे ही समझाने लगे. इसके बाद मुझे मजबूरन थाने आना पड़ा. बहू अपनी सास से अलग रहने की जिद कर रही थी. सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने ये शिकायत की थी. महिला की शिकायत के बाद सास को थाने बुलाया गया और पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवाया.

यह भी पढ़े-  420 पर शर्म नहीं आएगी और रेप पर नहीं लगेगी 376, जानें IPC और CRPC की धाराओं में क्या बड़े बदलाव

Trending news