Moradabad: प्यार में मिली रूह कांपा देने वाली सजा , पहनाई जूतों की माला जबरन पिलाया टॉयलेट का पानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2189560

Moradabad: प्यार में मिली रूह कांपा देने वाली सजा , पहनाई जूतों की माला जबरन पिलाया टॉयलेट का पानी

Moradabad news: युवक को अगवा कर कार में बैठाकर पाकबड़ा क्षेत्र में ले गए और बंधक बनाकर उसे जमकर पीटा इतना ही नहीं उसको जूते चप्पल की माना पहनाकर उसे टॉयलेट का पानी पिला दिया. 

Moradabad: प्यार में मिली रूह कांपा देने वाली सजा , पहनाई जूतों की माला जबरन पिलाया टॉयलेट का पानी

Moradabad news: यूपी के मुरादाबाद जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक को कुछ लोगों ने मिलकर अगवा कर लिया. ये लोग युवक को अगवा कर कार में बैठाकर पाकबड़ा क्षेत्र में ले गए और बंधक बनाकर उसे जमकर पीटा इतना ही नहीं उसको जूते चप्पल की माना पहनाकर उसे टॉयलेट का पानी पिला दिया. आरोपियों ने उसके साथ की गई अभद्रता का वीडियो बना उसे वायरल कर दिया. ये घटना होने के लगभग पांच दिन बाद युवक के पिता ने आठ नामजद और दस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने लड़की के पिता और दो चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.  

मामला मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस थाना के अगवानपुर चौकी क्षेत्र निवासी 21 वर्षीय युवक अपने पिता के साथ देशी दवाइयां बेचता है. बताया जा रहा कि बुआ की बटी से युवक की प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक की बुआ का घर पाकबड़ा क्षेत्र में हैं. दोनों प्रेमी शादी करना चाहते थे, लेकिन रिश्तेदार इसके खिलाफ थे. इस बीच बीते पांच मार्च 2024 को युवक की शादी मझोला क्षेत्र निवासी लड़की से हो गई. एक दिन युवक की पत्नी उसका मोबाइल चेक कर रही थी तभी युवक का रिश्तेदार की लड़की के साथ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो उसने दिख गया. उसने अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद मायके वालों ने युवक के पाकबड़ा क्षेत्र निवासी रिश्तेदारों को वीडियो और फोटो दिखाते हुए शिकायत की.

युवक के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि 30 मार्च को दोपहर करीब दो बजे कॉल करके युवक को अगवानपुर रेलवे स्टेशन के पास मिलने बुलाया था. वहां से रिश्तेदार उसे अगवा कर के पाकबड़ा ले गए जहां पर उन्होंने युवक के साथ बदसलूकी की. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद में रात करीब 12 बजे आरोपी युवक को बेसुध हालत में छोड़ दिए. पिता की तहरीर पर युवती के पिता समेत आठ रिश्तेदारों को नामजद करते और 10 अज्ञात के आरोपियों के खिलाफ अपहरण, मारपीट और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इनमें युवती के पिता और उसके दो चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़े-  यूपी बोर्ड परीक्षा में नंबर बढ़वाने का खेल पकड़ में आया, UP Board ने किया खुलासा 

Trending news