Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1976496
photoDetails0hindi

rinku singh Networth: करोड़ों में है T20 के नए सूरमा रिंकू सिंह की कमाई, यूपी के इस जिले में बन रही आलीशान कोठी

Net worth of rinku singh Aligarh:रिंकू सिंह वह खिलाड़ी जिसका नाम क्रिकेट फैंस के जुबान पर उस समय से चढ़ गया जब वह गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल को मैच को एक ओवर में पांच छक्के जड़ दिये थे. रिंकू सिंह आईपीएल में अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल के 16 वे सीजन में अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट के 22 गज पर लोहा मनवा लिए है. आइए जानते हैं कि इनकी सलाना कमाई कितनी है. 

नेटवर्थ 6.12 करोड़ रुपये

1/5
नेटवर्थ 6.12 करोड़ रुपये

पांच छक्के लगाने वाले रिंकू सिंह क्रिकेट फैंस के दिलों पर छा गये है. रिंकू सिंह की सालाना कमाई  60 से 70 लाख के बीच में है. वहीं उनका नेटवर्थ 6.12 करोड़ रुपये है.  

 

4.23 लाख रुपये

2/5
 4.23 लाख रुपये

फिलहाल  रिंकू सिंह को केकेआर की टीम हर मैच खेलने का 4.23 लाख रुपये देती है. हाल में ही रिंकू सिंह ने भारतीय टीम में अपना डेब्यू किया है. रिंकू सिंह मध्यक्रम में 7वे नंबर बल्लेबाजी करते हैं. और आखिर में आकर टीम की नेट रन रेट को बढ़ाने का काम करते हैं. 

 

मीडिया रिर्पोट्स

3/5
मीडिया रिर्पोट्स

मीडिया रिर्पोट्स की मानें तो रिंकू सिंह हाल में ही अलीगढ़ के एक होटल में 50 लाख रुपये का अनुदान दिया है. यह होटल गरीब क्रिकेटर बच्चो सस्ते दर पर खाना और उनके प्रैक्टिस का बंदोबस्त करवाएगा.

 

अलीगढ़ के ओजोन सिटी

4/5
अलीगढ़ के ओजोन सिटी

रिंकू सिंह अभी हाल में अलीगढ़ के ओजोन सिटी में 200 गज का दो प्लाट लिया है. यहा घर तैयार हो जाने के बाद रिंकू सिंह यहां पर ही रहेंगे. जल्द ही रिंकू का नया घर बनकर तैयार होगा

बेहद पास से देखा है

5/5
 बेहद पास से देखा है

रिंकू सिंह ने गरीबी को बेहद पास से देखा है. उनके पिता घर-घर गैस सिलेंडर पहुंचाने का कार्य करते थे. रिंकू सिंह का बड़ा भाई रिंकू आज भी अलीगढ़ में ई- रिक्शा चलाता है. रिंकू का आज भी अलीगढ़ में दो कमरे के मकान में रहते हैं.