Raebareli: रायबरेली के पूर्व भाजपा विधायक के समर्थकों ने नवनिर्वाचित सभासद की दुकान पर धावा बोला, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1706817

Raebareli: रायबरेली के पूर्व भाजपा विधायक के समर्थकों ने नवनिर्वाचित सभासद की दुकान पर धावा बोला, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में नवनिर्वाचित महिला सभासद ने पूर्व भाजपा विधायक के आदमियों पर दबंगई का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

Raebareli: रायबरेली के पूर्व भाजपा विधायक के समर्थकों ने नवनिर्वाचित सभासद की दुकान पर धावा बोला, FIR दर्ज

सईद अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में नवनिर्वाचित महिला सभासद ने पूर्व भाजपा विधायक के आदमियों पर दबंगई का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. महिला सभासद की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Shravasti: कलयुगी बेटे ने गंडासे से काटकर बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश

यह था मामला 
रायबरेली जिले के डलमऊ थाना इलाके के मुराई बाग़ स्थित नवनिर्वाचित सभासद सुनीता जायसवाल के पति की दूकान है. सभासद सुनीता जयसवाल की जानकारी के मुताबिक वो अपने पति की दुकान पर बैठी थी. तभी फॉर्च्यूनर, स्कार्पियो व अन्य लक्ज़री गाड़ियों से करीब 15 से 20 दबंग युवक आए और उनके साथ छेड़खानी करते हुए दुकान में रखी नकदी और पहने हुए गहने लूटकर फरार हो गए. इस बात से इलाके में हडकंप मच गया. 

Gorakhpur: पैसा कमाने के लिए पड़ोसन ने दिया ऐसा सुझाव, रात को कॉल के साथ-साथ लेने आ रही लंबी गाडियां, जाने क्या है मामला

मारपीट के दौरान विधायक का ले रहे थे नाम 
सभासद सुनीता जयसवाल ने बताया कि दबंगई करते हुए गाडी से उतरे युवक पूर्व भाजपा विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह का नाम ले रहे थे. बाजार में मारपीट की घटना के बाद व्यापारियों में काफी रोष है. घटना से नाराज व्यापारियों ने नारे लगाते हुए सड़क जाम कर दी. सुचना पर पहुंची पुलिस ने सभासद सुनीता जयसवाल की तहरीर के आधार पर पांच को नामजद करते हुए 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और कार्रवाई का आश्वासन देते हुए बमुश्किल जाम खुलवाया. 

Kanpur Crime: रात में परिजनों के साथ सोई थी युवती, सुबह खेत में पेड़ से लटका मिला शव

छेड़खानी का लगाया आरोप 
रायबरेली में पूर्व भाजपा विधायक के आदमियों पर नवनिर्वाचित महिला सभासद सुनीता जायसवाल ने छेड़खानी और उनकी दुकान में लूटपाट का आरोप लगाया है. घटना के बाद से ही व्यापारियों का गुस्सा फुट पड़ा. 

WATCH: 'The Kerala Story' पर बाबा बागेश्वर धाम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

Trending news