मिर्जापुर में ट्रेन के चपेट में आने से दादी पोते की मौत, जरा सी लापरवाही में बड़ा हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1697004

मिर्जापुर में ट्रेन के चपेट में आने से दादी पोते की मौत, जरा सी लापरवाही में बड़ा हादसा

Mirzapur:मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी के दर्शन के लिए गई एक महिला और उसके पोते की हादसे में मौत हो गई. महिला की जरा सी लापरवाही हादसे की वजह बन गई. 

मिर्जापुर में ट्रेन के चपेट में आने से दादी पोते की मौत, जरा सी लापरवाही में बड़ा हादसा

राजेश मिश्र/मिर्जापुर: मिर्जापुर में ट्रेन के चपेट में आने से दादी पोते की दर्दनाक मौत हो गई. त्रिवेणी ट्रेन से उतरते समय ये हादसा हुआ है. दोनों रायबरेली से मां विंध्यवासिनी दर्शन करने जा रहे थे. रात में विंध्याचल स्टेशन पर उतरते समय पैर फिसलने के चलते ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि जनपद रायबरेली गांव किया थाना नसीराबाद के रहने वाले 14 श्रद्धालु रविवार को मिर्जापुर के मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने के लिए निकले थे. त्रिवेणी ट्रेन से रायबरेली से बैठकर सही सलामत मिर्जापुर के विंध्याचल स्टेशन तक ट्रेन से पहुंच चुके थे.

रविवार की रात लगभग 1.30 बजे विंध्याचल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर सभी लोग उतर गए. लेकिन राजकली 65 वर्ष और रमन 4 वर्ष नहीं उतर पाए थे. इस बीच ट्रेन चलने लगी, जिससे दोनों का पैर फिसल गया और दादी पोते ट्रेन के नीचे चले गए. इससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. मौत से परिवार में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची. जीआरपी पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचना दे दी है. क्षेत्राधिकारी शहर परमानंद कुशवाहा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Nikay chunav 2023: निकाय चुनाव में अधिकारियों पर एक्शन पर भड़के अखिलेश, योगी सरकार से की ये डिमांड

दर्शनार्थी श्रवण सरोज ने बताया कि मां राजकली ने मन्नत मानी थी परिवार को मां विंध्यवासिनी का दर्शन कराएंगे. मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने से पहले ही मां और भतीजे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. मां ने कहा था मां विंध्यवासिनी का दर्शन के बाद घर पर रामायण का पाठ होगा. रायबरेली से 14 लोग सही सलामत विंध्याचल तक पहुंचे थे, उतरते समय हादसा हो गया. विंध्याचल जीआरपी पुलिस ने बताया की ट्रेन से उतरते समय एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मामले की जांच की जा रही है.

WATCH: जल्द बनकर तैयार होने वाला है श्रीराम जन्मभूमि मंदिर, देखें कितना हुआ निर्माण

Trending news