इन स्टार्स ने लिया पैरेंट्स बनने के लिए सरोगेसी का सहारा

आमिर खान और किरण राव

आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद का जन्म सरोगेसी से हुआ था, जिनका जन्म साल 2011, दिसंबर में हुआ था. हालांकि, आमिर और किरण अब अलग हो चुके हैं आजाद अपनी मां के साथ रहता है.

एकता कपूर

48 साल की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर भी 43 साल की उम्र में सरोगेसी के जरिए एक बेटे रवी कपूर की मां बनी थीं, जिसका जन्म 27 जनवरी, 2019 को हुआ था.

करण जौहर

फिल्म निर्माता-निर्देशक भी सिंगल पैरेंट हैं. वो भी सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों यश और रूही के पिता बने थे, जिनका जन्म 7 फरवरी, 2017 को हुआ था.

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह भी सरोगेसी की मदद से ही पैरेंट्स बने थे. उनके जुड़वा बच्चों रयान और कृषांग का जन्म साल 2017 में हुआ था.

शाहरुख खान और गौरी खान

इस लिस्ट में शाहरुख खान और गौरी खान का नाम भी शामिल है, उनके सबसे छोटे बेटे अबराम ने साल 2013 को सरोगेसी की मदद से जन्म लिया था.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने भी साल 2020 में अपनी बेटी समीशा का स्वागत सरोगेसी की मदद से किया था. उनका एक बेटा वियान राज भी है.

श्रेयस तलपड़े और दीप्ति तलपड़े

श्रेयस तलपड़े और दीप्ति तलपड़े ने भी शादी के 14 साल बाद पैरेंट्स बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया था. साल 2018 में एक प्यारी सी बेटी आद्या का माता-पिता बने थे.

सोहेल खान और सीमा

सोहेल खान और सीमा भले ही आज अलग हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने ने भी माता-पिता बनने के लिए सेरोगेसी की मदद ली थी. दोनो साल 2011 में दूसरे बेटे योहान का स्वागत किया था.

सनी लियोन और डेनियल वेबर

लिस्ट में सनी लियोन और डेनियल वेबर का नाम भी शामिल है. सनी ने बेटी निशा को गोद लिया था और साल 2018 में सरोगेसी की मदद से जुड़वां बच्चों अशर और नोहा के माता-पिता बने.

तुषार कपूर

48 साल के तुषार कपूर भी सिंगल पैरेंट हैं, जो साल 2016 में सेरेगोसी से बेटे लक्ष्य के पिता बने थे, जो इस साल जून में आठ साल का हो जाएगा.

VIEW ALL

Read Next Story