'हीरामंडी' में इंटीमेट सीन के चक्कर में श्रुति शर्मा के पूरे शरीर पर हो गए थे रैशेज

श्रुति शर्मा

श्रुति शर्मा इस समय हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामांडी' में नजर आ रही हैं, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

'हीरामंडी' में श्रुति का किरदार

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामांडी' में श्रुति सायमा के अहम किरदार में नजर आ रही हैं, जो मल्लिका खान की बेटी आलमजेब की खास दोस्त और नौकरानी है और मल्लिका जान के ड्राइवर से प्यार करती है. 

सीरीज में दिया कोजी सीन

हाल ही में श्रुति ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे सीरीज में एक इंटिमेट सीन के दौरान उनके पूरे शरीर पर रैशेज हो गए थे, जिसकी वजह से उनको काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

शूट करना था कोजी सीन

एक्ट्रेस ने बताया, 'सीरीज में मेरे और इकबाल के बीच एक सीन शूट हुआ था, जो बेहद रोमांटिक था. मैंने स्क्रीन पर ऐसा पहली बार किया था. हम इस दौरान काफी बातें कर रहे थे. ये सीन बेहद मुश्किल था'.

हो गए थे रैशेज

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'इस सीन को शूट करने के बाद मेरे शरीर पर रैशेज हो गए थे, क्योंकि ये ये बहुत ज्यादा मुश्किल भरा था. मुझे लगता है कि हमने उस सीन को पूरे दिन शूट किया था'.

शूट के बाद अच्छा था सीन

श्रुति शर्मा ने आगे बात करते हुए बताया, 'जब वो सीन खत्म हुआ तो मेरा काजल धूल-मिट्टी की वजह से खराब हो गया था. लेकिन, सीरीज बनने के बाद ये सीन बेहद सुंदर लग रहा था'.

भंसाली की तारीफ

साथ ही श्रुति शर्मा ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की तारीफ भी की. एक्ट्रेस ने कहा, 'उन्होंने भारतीय सिनेमा को इतिहास दिया है. वे संजय सर ही हैं, जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं'.

'हीरामंडी' के कलाकार

1 मई को रिलीज हुई 'हीरामंडी' में श्रुति शर्मा के अलावा मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ऋचा चड्ढा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

श्रुति का वर्कफ्रंट

अगर श्रुति शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो टीवी सीरियल 'गठबंधन', 'नजर 2', 'ये जादू है जिन का' और 'नमक इश्क का' में नजर आ चुकी हैं. 'हीरामंडी' से एक्ट्रेस ने अपना पहला ओटीटी डेब्यू दिया है.

VIEW ALL

Read Next Story