9 मई का राशिफल

9 मई, गुरुवार को शोभन योग बन रहा है जिसमें यात्रा करना मंगलमय एवं सुखद रहती है. जानते हैं मेष से मीन राशि तक का दैनिक राशिफल.

मेष राशि

मेष राशि के लोगों ने नौकरी करते हुए यदि आपने किसी दूसरी नौकरी के लिए अप्लाई किया है, तो शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापारी वर्ग को पुराने संपर्कों के माध्यम से लाभ होगा.

वृष राशि

मार्केटिंग फील्ड से जुड़े हुए वृष राशि लोगों के नेटवर्क कमजोर हो सकते हैं, इसे मजबूत करने का प्रयास जारी रखें. व्यापारी वर्ग लोगों से मिलना और क्लाइंट से बातचीत का कार्य जरूर करते रहें.

मिथुन राशि

ऑफिस में गॉसिप का हिस्सा बनने से खुद को रोकें. बिजनेस करने वालों को मेलजोल, नेटवर्क को बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए.

कर्क राशि

सरकारी विभागों में कार्यरत लोग अपने कार्य समय पर करें, क्योंकि हायर अधिकारी कभी भी कार्य की रिपोर्ट मांग सकते हैं. क्लाइंट से हिसाब-किताब को लेकर कुछ तीखी बातें हो सकती हैं लेकिन संयम से काम लेना ही ठीक रहेगा.

सिंह राशि

व्यापारी वर्ग का भुगतान यदि कहीं रुका हुआ है, तो वह पेमेंट आज मिलने की उम्मीद दिख रही है. सेहत से जुड़ी छोटी-मोटी समस्या है, तो उसका आयुर्वेदिक इलाज कराना चाहिए.

कन्या राशि

कन्या राशि के मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन ठीक रहने वाला है, लाइव स्क्रीनिंग करते समय थोड़ा ज्यादा सतर्क रहें. रियल एस्टेट से जुड़े हुए व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, बड़े प्रोजेक्ट फाइनल हो सकते हैं.

तुला राशि

नौकरी करने वाले लोगों को हिडन एनिमी से बचकर रहना है, भरोसा करें लेकिन आँख बंद करके विश्वास करने की जरूरत नहीं है. व्यापारी वर्ग नए निवेश को लेकर कुछ भ्रमित हो सकते हैं, यदि निवेश के लिए आज ही का दिन चुना है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोग कार्यशैली को और निखारने का काम करें, अपने काम में दक्षता हासिल करने पर सफलता और भी जल्दी मिलेगी. जो लोग पार्टनरशिप में कार्य करते हैं, वह पार्टनर की सलाह भी लेते रहें क्योंकि आपके लिए उनकी एडवाइस कारगर उपाय साबित होगी.

धनु राशि

आय के दूसरे स्रोत ढूंढने का प्रयास तो व्यापारी वर्ग करेंगे ही, इसके साथ ही उस पर कार्य भी करेंगे. युवा वर्ग के विचारों में बदलाव पुरानी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगा.

मकर राशि

प्रॉपर्टी संबंधी कोई भी डील आज नहीं करनी है, नुकसान की आशंका है. युवा वर्ग आत्म मनन तथा आत्मनिरीक्षण करें, अपनी कमियों को ढूंढकर उन्हें सुधारने का कार्य करें.

कुंभ राशि

इस राशि के लोग कार्यस्थल पर रहन सहन उच्च स्तर का ही रखें, अन्यथा लोग बहुत जल्दी आपको गलत जज कर सकते हैं. खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं इसलिए पहले ही हाथ खींच कर खर्च करें.

मीन राशि

व्यापार में अनुभवी व्यक्ति की सलाह फायदेमंद साबित होगी. युवा वर्ग को कार्य का अंतिम पड़ाव काफी बड़ा और कठिन लग सकता है. जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा, फिर चाहे वह आर्थिक क्षेत्र हो या किसी तरह का निर्णय लेना हो.

VIEW ALL

Read Next Story