2019 में श्री राम के लिए तो इस बार कृष्ण के लिए वोट करे जनताः मोहन यादव

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार को 100 दिन का समय मिला और इन 100 दिनों में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2024, 11:40 PM IST
  • जानें क्या बोले मोहन यादव
  • गिनाई सरकार की उपलब्धियां
2019 में श्री राम के लिए तो इस बार कृष्ण के लिए वोट करे जनताः मोहन यादव

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि वर्ष 2019 में वोट अयोध्या में श्रीराम के मंदिर के लिए था और इस बार का वोट श्रीकृष्ण के लिए है. राज्य के बैतूल, देवास और राजगढ़ संसदीय क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं में यादव ने कहा, वर्ष 2014 में पहली बार देशवासियों का वोट नरेंद्र मोदी को मिला तो देश से आतंकवाद खत्म हो गया. इसके बाद वर्ष 2019 में दोबारा वोट दिया तो भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई और अब वे अपने गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं. इस बार का वोट मथुरा को जाना चाहिए. अब भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं.

गिनाई अपने सरकार की उपलब्धियां
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार को 100 दिन का समय मिला और इन 100 दिनों में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए. एक तरफ जहां भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा हो गई है तो वहीं अब आने वाले समय में मध्य प्रदेश की धरती पर जहां-जहां भगवान श्रीराम, भगवान श्रीकृष्ण के चरण पड़े, उन प्रत्येक स्थानों को तीर्थ स्थल बनाएंगे.

उन्होंने आगे कहा कि इस बार का चुनाव देश में सुशासन, उन्नति, प्रगति लाने के साथ ही देश से अत्याचार, आतंकवाद, नक्सलवाद को पूरी तरह से खत्म करने का चुनाव है. यह चुनाव मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण को मुस्कान देने का चुनाव है. कांग्रेस पार्टी ने तो भगवान श्रीराम के आमंत्रण को भी ठुकरा दिया था और अब देश की जनता कांग्रेस को ही ठुकरा देगी. कांग्रेस के मिस्टर बंटाढार तो आतंकवादियों को भी जी कहकर संबोधित करते हैं. ये देशभक्त तो नहीं हो सकते हैं.

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि जिस तरह से शिशुपाल की 100 गलतियों के बाद भगवान श्रीकृष्ण ने सुदर्शन चक्र से उसका अंत किया था. उसी प्रकार अब देश से कांग्रेस पार्टी के अंत करने का भी समय आ गया है. कांग्रेस पार्टी ने देश की आजादी से लेकर अब तक कई महापाप किए हैं. सबसे पहले तो कांग्रेस ने देश का बंटवारा करने का कलंक अपने माथे पर लिया था. उसके बाद देश के आदिवासियों, दलितों, गरीबों के साथ कई अत्याचार करने का महापाप भी कांग्रेस ने किया था. आजादी के बाद से अब तक कांग्रेस पार्टी ने वर्षों देश की सत्ता पर राज किया, लेकिन वे भगवान श्रीराम को गर्भगृह में विराजमान नहीं करवा पाए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़