शाहरुख खान के साथ Abbas-Mustan दे चुके हैं कई हिट फिल्में, साथ न काम करने की वजह का खुलासा किया

Abbas Mustan: बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान की फिल्में लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं. किंग खान के साथ  'बाजीगर' और 'बादशाह' जैसी हिट फिल्में दे चुके निर्देशक ने एक्टर के साथ लंबे समय से काम न करने की वजह का खुलासा किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 7, 2024, 09:30 AM IST
  • पॉपुलर फिल्ममेकर हैं अब्बास मस्तान
  • किंग खान के साथ काम करने की जताई इच्छा
शाहरुख खान के साथ Abbas-Mustan दे चुके हैं कई हिट फिल्में, साथ न काम करने की वजह का खुलासा किया

नई दिल्ली: Abbas Mustan: अब्बास-मस्तान का नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशकों कि लिस्ट में शुमार है. दोनों भाईयों की इस जोड़ी कई हिट फिल्में दी हैं. इनमें 'बाजीगर', 'बादशाह' और 'रेस' आदि शामिल हैं. बॉलीवुड के किंग खान के साथ इस जोड़ी काफी सफल रही है. वहीं लंबे समय से एक्टर के साथ काम न करने की वजह का मेकर्स ने खुलासा किया है.

अच्छी कहानी की है तलाश

शाहरुख और अब्बास-मस्तान ने फिल्म 'बाजीगर' और 'बादशाह' में साथ काम किया है. ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थीं. हालांकि, उसके बाद से ये तीनों साथ काम नहीं कर पाए. इस पर अब निर्देशक जोड़ी ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि शाहरुख के साथ काम करने के लिए उनके स्तर की स्क्रिप्ट होनी चाहिए. कहानी न होने की वजह से फिलहाल वो शाहरुख खान के साथ काम नहीं कर सकते हैं.

'पहले जैसे ही हैं शाहरुख खान'

इंटरव्यू के दौरान निर्देशक जोड़ी बताया कि उनकी शाहरुख के साथ अब तक कई बार बात हो चुकी है. किंग खान जब भी उनसे मिलते हैं, तो वह उनसे काफी सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं. शाहरुख उन्हें काफी समय देते हैं, जो दिखाता है कि वह बिल्कुल भी नहीं बदले. दोनों ने अभिनेता के साथ फिर से काम करने की दिली इच्छा जताई है. 

शाहरुख के साथ फिर काम करना चाहते हैं अब्बास-मस्तान

अब्बास-मस्तान ने कहा कि, जब भी वो किंग खान से मिलते हैं तो वह एक ही सवाल करते हैं कि, कुछ करने लायक है? हालांकि, हमें अब तक कोई ऐसी नई कहानी नहीं मिली है, जिससे तीनों एक साथ फिर काम कर सकें. उन्होंने कहा कि वो बस काम करने के लिए कुछ भी फिल्म नहीं बनाना चाहते हैं. अब्बास-मस्तान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थ्री मंकीज' में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- Met Gala 2024: मेट गाला में आलिया भट्ट को देख मेल्ट हुआ पब्लिक का दिल, खूबसूरती की कायल हुई दुनिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़