अब्दु रोजिक का दिखेगा एक्शन मोड! जानिए क्या है नया प्लान

अब्दु रोजिक हर किसी न किसी खबरों में आ ही जाते हैं. उन्होंने अपनी क्यूटनेस का जादू सभी पर चलाया है, लेकिन अब खबर आई है कि इस बार उन्हें एक अलग अंदाज में देखा जा सकता है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 17, 2023, 03:12 PM IST
  • अब्दु करेंगे खतरों का सामना
  • शिव संग मस्ती भी रहेगी जारी
अब्दु रोजिक का दिखेगा एक्शन मोड! जानिए क्या है नया प्लान

नई दिल्ली: अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) बेशक कद में दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हों, लेकिन अपने टैलेंट और लोगों से मिले प्यार के दम पर बहुत ऊंचे उठ चुके हैं. 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) से घर-घर में मशहूर हुए अब्दु को अपने देश तजाकिस्तान से भी ज्यादा प्यार भारत में मिला है. सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले शो से बाहर आने के बाद अब्दु को इंडस्ट्री में खूब काम मिला. वहीं, हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपना एक रेस्टोरेंट भी खोला है.

Khatron Ke Khiladi 13 में दिख सकते हैं Abdu Rozik

अब अब्दु के चाहने वालों के लिए फिर से गुड न्यूज आ रही है. दरअसल, जल्द ही अब्दु अपने 'बिग बॉस 16' के दोस्त शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ एक बार फिर से पर्दे पर नजर आ सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

इस बार दोनों को खतरों का सामना करते हुए देखा जाएगा. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्दु को रोहित शेट्टी के जल्द शुरू होने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाने वाला है.

अब्दु का नाम भी आया सामने

'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर इस समय काफी बज बना हुआ है. लगातार शो में दिखने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. खबर है कि शो के लिए शिव ठाकरे, रुही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह जैसे सितारों को अप्रोच किया गया है. इसी बीच अब अब्दु का नाम भी खबरों में है. कहा जा रहा है कि वह पहले वाइल्ड कंटेस्टेंट बन सकते हैं.

मजेदार होगा एक्सपीरियंस

हालांकि, फिलहाल अब्दु या उनकी टीम की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है. अगर अब्दु 'खतरों के खिलाड़ी 16' का हिस्सा बनते हैं तो जहां एक ओर शिव के साथ फिर उनकी मस्ती देखने को मिलेगी, वहीं, अब्दु को खतरों से खेलते देखना भी उनके फैंस के लिए एक रोमांचक एक्सपीरियंस होगा.

ये भी पढ़ें- दिलीप जोशी ने डेढ़ महीने में घटाया 16 किलो वजन, सिर्फ 45 मिनट की ये एक्सरसाइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़