Bachchan Holi 2024: पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या राय ने जमकर खेली होली, फोटोज देख खुश हुए फैंस

Bachchan Holi 2024: ऐश्वर्या राय के साथ बच्चन फैमिली की अनबन की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं. हालांकि हाल में ही एक्ट्रेस बच्चन परिवार के साथ होलिका दहन करती दिखीं थी. वहीं अब उनकी होली फोटोज भी सामने आई हैं, जिसमें वे अभिषेक बच्चन के साथ होली खेलती दिख रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 26, 2024, 09:10 AM IST
  • परिवार संग ऐश्वर्या राय ने खेली होली
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज
Bachchan Holi 2024: पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या राय ने जमकर खेली होली, फोटोज देख खुश हुए फैंस

नई दिल्ली:Bachchan Holi 2024: बच्चन फैमिली संग अनबन की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय सास जया बच्चन, पति अभिषेक बच्चन और भांजी नव्या नवेली नंदा के साथ होलिका दहन करती नजर आई थीं.श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने होलिका दहन की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. वहीं अब एक्ट्रेस की होली वाली फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ऐश्वर्या राय ने खेली होली

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के साथ जमकर होली खेली. दोनों सितारे पहले श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा के साथ होलिका दहन करते नजर आए थे.  इसके बाद कपल ने शाम तक होली का जश्न मनाया. दोनों अपनी बेटी और दोस्तों के संग के साथ होली मनाते नजर आए. 

एक दूसरे का थामा हाथ

अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर होली का जश्न मनाया. होली की खुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. होली पार्टी की अंदर की तस्वीरों में ऐश्वर्या और अभिषेक एक-दूसरे का हाथ थामे दिख रहे हैं. आराध्या भी अपने दोस्तों के साथ पोज दोती हुई दिखाई दीं.

अनबन की खबरों से बाजार था गर्म

बीते काफी दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन संग बच्चन परिवार की अनबन की खबरें आ रही थी. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या ससुराल से अलग रहने लगी हैं. वहीं पूरे बच्चन परिवार ने इस मामले पर चुप्पी साधे हुई थी. वहीं अब होली की इन खूबसूरत तस्वीरों ने सभी खबरों को अफवाह करार दिया है.

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस से प्रभावित हैं तृप्ति डिमरी? तारीफ कर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़