Anurag Kashyap को कैसी लगी किरण राव की Laapataa Ladies? जानें क्या बोले डायरेक्टर?

Anurag Kashyap on Laapataa Ladies: किरण राव के निर्देशन में बनीं फिल्म लापाता लेडीज को दर्शकों की तरफ से पोसिटिव रिस्पांस मिल रहा है. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 08:52 PM IST
    • लापता लेडीज देख कैसा था अनुराग कश्यप का रिएक्शन?
    • रिव्यु करते हुए बोले- फिल्म देखकर बच्चों की तरह रोया
Anurag Kashyap को कैसी लगी किरण राव की Laapataa Ladies? जानें क्या बोले डायरेक्टर?

नई दिल्ली: Anurag Kashyap on Laapataa Ladies: किरण राव कई सालों बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रही हैं. लापाता लेडीज किरण की दूसरी फिल्म है, इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक की तरफ से काफी अच्छे रिव्यु मिल रहे हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई नहीं कर पाई है. खोई हुई दुल्हनों की इस कहानी ने दर्शकों के दिलों में धीरे-धीरे जगह बना रही है. इस बीच अनुराग कश्यप ने फिल्म देखने का अनुभव शेयर किया है. जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.

फिल्म की कहानी ने किया नौरग कश्यप को भावुक 

अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए कहा, किरण ने बहुत आसान तरीके से फिल्म में बहुत कुछ बयां किया है. फिल्म एक ऐसी प्रेम कहानी है जो आज के समय में कम ही देखने को मिलती है. फिल्म को देखकर मैं काफी भावुक हो गया था. फिल्म देखते हुए आपको हर 10 मिनट में कॉमेडी का डोज मिलेगा. डायरेक्टर आगे तारीफ करते हुए बताया मैं हंस-हंसकर लोट-पोट हो गया था, लेकिन वाकई में कहना होगा कि लापता लेडीज को देखने के बाद मैं बच्चों की तरह रोया हूं. मैं फिल्म देखने अपने ड्राइवर नारायण जी के साथ गया था. उन्होंने कहा, 'गांव की याद आ गई.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

फिल्म की पूरी टीम को दी बधाई

अपनी रिव्यु में, अनुराग  कश्यप ने कलाकारों और पूरी टीम की तारिफ करते हुए कहा, 'उन कलाकारों की आंखों में सच्चाई, जिन्हें मैंने पहले कभी नहीं देखा, सभी नए चेहरे के जीवन भर के प्रदर्शन, प्रोडक्शन डिजाइन, सिनेमैटोग्राफी के साथ टीम का लेखन. मुझे उस भारत के लोगों की ईमानदारी, संवेदनशीलता और सहानुभूति की याद दिला दी, जहां मैं बड़ा हुआ था. यह सब अब लुप्त होती नजर आ रही है. यह फिल्म जितनी मजेदार और भावनात्मक है उतनी ही ईमानदार भी है. फिल्म निर्माता, टीम को बधाई.'

ये भी पढ़ें- Video: सेल्फी लेने के दौरान Kajal Aggarwal के साथ शक्स ने की बदतमीजी? एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़