नजर आने वाला है अपारशक्ति खुराना का नया रूप, इस फिल्म में बनेंगे 'कश्मीरी आतंकवादी'

क्या आप जानते हैं कि वो कौन सी फिल्म है, जिसमें एक्टर अपारशक्ति खुराना ने 'कश्मीरी आतंकवादी' की भूमिका निभाई हैृ? तो आपको 'धोका डी राउंड कॉर्नर' फिल्म से जुड़ी कई रोचक तथ्यों से रूबरू करवाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 10:56 PM IST
  • अपारशक्ति खुराना ने निभाई आतंकी की भूमिका
  • आगामी फिल्म 'धोका डी राउंड कॉर्नर' को जानिए
नजर आने वाला है अपारशक्ति खुराना का नया रूप, इस फिल्म में बनेंगे 'कश्मीरी आतंकवादी'

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) अपनी आगामी फिल्म 'धोका डी राउंड कॉर्नर' (Dhoka Round D Corner) में एक कश्मीरी आतंकवादी (Kashmiri Terrorist) की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

फिल्म से बारे में अपारशक्ति ने बताई ये बात

अभिनेता की यह फिल्म मानवीय रिश्तों के कई सारे पहलुओं की पड़ताल करती है, लेकिन एक किरकिरे और गहरे केंद्रीय मुद्दे को बयां करती है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने एक बयान में कहा, 'धोका' के साथ, मैं पहली बार एक बहुत ही अलग शैली का प्रयास कर रहा हूं. मैं अभी कुछ समय से कॉमेडी के अलावा कुछ करने की कोशिश कर रहा था लेकिन कूकी गुलाटी और भूषण कुमार ने मुझ पर वह भरोसा दिखाया. यह परस्पर जुड़े मानवीय संबंधों पर एक अलग रूप की खोज है, जो एक समग्र विषय के साथ कैप्चर किया गया है जो थोड़ा भद्दा और ग्रे है.'

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए, अभिनेता ने कहा, 'मैं फिल्म में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभा रहा हूं. मैंने एक कलाकार के रूप में खुद का एक अलग पक्ष दिखाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मेरे इस नए संस्करण में स्वीकार करेंगे. बड़े पर्दे पर! वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं.'

एक सस्पेंस थ्रिलर है 'धोका डी राउंड कॉर्नर' फिल्म

कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पहले ओटीटी फिल्म (OTT Film) 'द बिग बुल' का निर्देशन किया है, 'धोका डी राउंड कॉर्नर' एक सस्पेंस थ्रिलर है.

अपारशक्ति ने आगे बताया कि 'मैंने अपने चरित्र के लिए कश्मीरी भाषा सीखने के लिए काम किया. साथ ही अधिक दुबला दिखने के लिए थोड़ा वजन कम करना पड़ा क्योंकि चरित्र की मांग थी और मुझे अपने बाल को छोटा करना पड़ा.'

'धोका डी राउंड कॉर्नर' में आर. माधवन, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार भी हैं और यह 23 सितंबर, 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें- आलिया को रणबीर के इस फैसले का लगेगा 'बुरा', एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़