अरिजीत सिंह ने इस खास वजह से गाया 'पसूरी' रीमेक, बोले- 'थोड़ी गालियां खा लेंगे'

Pasoori Remake Song: 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए अरिजीत सिंह ने 'पसूरी' गाने को एक नया रूप देकर दर्शकों के सामने पेश किया है. हालांकि, इस कारण वह काफी ट्रोल होने लगे हैं. हालांकि, अरिजीत ने अब इस पर सफाई दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2023, 03:00 PM IST
  • अरिजीत सिंह ने इस कारण गया 'पसूरी'
  • अरिजीत के लिए बढ़ी दिलों में इज्जत
अरिजीत सिंह ने इस खास वजह से गाया 'पसूरी' रीमेक, बोले- 'थोड़ी गालियां खा लेंगे'

नई दिल्ली: अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. उन्हें उनके रोमांटिक गानों के लिए जाना जाता है. वहीं, सैड सॉन्ग्स में भी वह एक अलग ही रंग घोल देते हैं. अरिजीत को अपने हर गाने के लिए लोगों का भरपूर प्यार मिला है. हालांकि, इस बार सिंगर अपने नए सॉन्ग 'पसूरी' की वजह से खूब आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. दरअसल, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए इस गाने को रीक्रिएट किया गया है. इसी कारण अब लोगों ने अरिजीत को फटकार लगानी शुरू कर दी है.

अरिजीत सिंह पर भड़क रहे हैं लोग

अब अरिजीत ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने आखिर किस कारण इस गाने को रीक्रिएट किया. कुछ समय पहले ही 'सत्यप्रेम की कथा' के मेकर्स ने ऐलान किया था कि वह अपनी फिल्म में 'पसूरी' गाने को रीक्रिएट करेंगे. इसके बाद से ही मेकर्स को आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं.

अब गाना रिलीज होने के बाद लोग और भड़क पड़े हैं. वहीं, अरिजीत सिंह को भी ओरिजिनल गाने बर्बाद करने के लिए लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

इसलिए गाया अरिजीत सिंह गाना

अब अरिजीत सिंह ने जब इस गाने को बनाने की वजह पूछी गई तो उन्होंने जो जवाब दिया उसने सभी का दिल जीत लिया. सिंगर ने कहा कि वह जानते थे कि इस गाने के कारण उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ेंगी, इसके बावजूद उन्होंने इसे रीक्रिएट किया.

अरिजीत ने बताया कि मेकर्स ने उनसे वादा किया है कि वह सालभर तक जरूरतमंद बच्चों के लिए चल रहे स्कूलों के लिए फंडिंग करें.

फैन ने पूछा था गाना

अरिजीत सिंह ने इस वजह का खुलासा तब किया जब उनके एक फैन ने ट्वीटर पर इसका जवाब मांगा. फैन ने उनसे पूछा, 'बॉलीवुड का नंबर 1 सिंगर होने के नाते आपने इस गाने को रिजेक्ट क्यों नहीं कर दिया?' इसके जवाब में अरिजीत ने लिखा, 'मेकर्स ने मुझसे वादा किया है कि वह सालभर तक जरूरतमंद बच्चों के लिए फंडिंग करेंगे और मेरे लिए वो ज्यादा जरूरी है, तो थोड़ी गाली खा लेंगे.' अब सिंगर का ये जवाब सभी का दिल जीत रहा है.

मजेदार है ओरिजिनल सॉन्ग

गौरतलब है कि 'पसूरी' गाने का ओरिजिनल 'कोक स्टूडियो 14' में सुनने को मिला था. इसे फज़ल अब्बास और अली सेठी ने मिलकर लिखा था.  सेठी और ज़ुल्फी ने मिलकर इसे कम्पोज किया था. इसके म्यूजिक में रोचक कोहली ने थोड़े बदलाव किए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़