Arijit Singh: पत्नी संग वोट डालने पहुंचे सिंगर अरिजीत सिंह, जानिए किस वजह से होने लगे ट्रोल

Arijit Singh: मंगलवार को देशभर में तीसरे चरण के मतदान किए हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर फिल्मी हस्तियों ने भी अपने-अपने इलाकों में वोट डाला. ऐसे में अब जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह पत्नी संग वोट डालने के लिए जाते दिख रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो के कारण अब अरिजीत काफी ट्रोल होने लगे हैं. चलिए जानते हैं पूरा मामला.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 8, 2024, 10:19 AM IST
    • सिंगर अरिजीत सिंह हुए ट्रोल
    • वोट डालने का वीडियो वायरल
Arijit Singh: पत्नी संग वोट डालने पहुंचे सिंगर अरिजीत सिंह, जानिए किस वजह से होने लगे ट्रोल

नई दिल्ली: Arijit Singh: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मंगलवार को देशभर में तीसरे चरण के मतदान किए गए हैं. 11 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में 7 मई को 93 लोकसभा सीटों पर वोट डाले गए हैं. वहीं, भारतीय सिनेमा के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह भी वोट डालने के लिए पहुंचे. अब अरिजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि सिंगर पत्नी कोयल रॉय के साथ मतदान केंद्र के लिए रवाना हो रहे हैं. हालांकि, अब अपने इस वीडियो में सिंगर को काफी ट्रोल किया जाने लगा है.

पत्नी संग वोट डालने स्कूटी से पहुंचे अरिजीत सिंह

बता दें कि अरिजीत सिंह पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के दौरान उन्होंने अपने होम टाउन मुर्शिदाबाद लोकसभा सीट पर मतदान किया. वह पत्नी कोयल को लेकर मतदान केंद्र तक स्कूटी से पहुंचे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत और कोयल स्कूटी पर सवार होकर वोट डालने के लिए जा रहे हैं. हालांकि, यहां सभी का ध्यान  का अरिजीत की लापरवाही की ओर गया. दरअसल, सिंगर और उनकी पत्नी स्कूटी पर बिना हेलमेट लगाए नजर आ रहे हैं.

ट्रैफिक नियम दिलाए याद

ड्राइविंग के दौरान हेलमेट न पहने पर अरिजीत ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. सिंगर के वायरल वीडियो पर कमेंट्स कर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी है. एक यूजर ने लिखा, 'अगर हेलमेट पहनते तो थोड़ी इज्जत और बढ़ जाती.' वहीं, कुछ यूजर्स ने हेलमेट न पहनने के लिए सिंगर को ट्रैफिक नियम भी याद दिलाए हैं. इसी तरह के कई कमेंट्स कर लोग उनसे हेलमेट न लगाने का कारण पूछ रहे हैं.

अरिजीत के गानों को मिला खूब प्यार

गौरतलब है कि अरिजीत सिंह की गिनती आ भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ गायकों में की जाती है.  हालांकि, उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत भी की है. माना जाता है कि 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी 2' के बाद से ही अरिजीत की किस्मत चमकी है. इसके बाद उन्होंने लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि देखते ही वह चमक उठे.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: सवि कहेगी राव साहेब की बेइज्जती, ईशान गुस्से में उठाएगा ये कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़