पापा की परमिशन लेकर किसिंग सीन देते हैं ये एक्टर, भोजपुरी एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

अरविंद अकेला कल्लू नाम सुनने में बड़ा अटपटा लगता है. दरअसल बचपन में अकेला रहना और घर में कल्लू पुकारे जाने के चलते इनका पूरा नाम अरविंद अकेला कल्लू रखा गया है. इनका ये मानना है कि ये अपने नाम में अपनी पर्सनैलिटी कैरी करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 03:30 PM IST
  • साल 2016 में उनकी फिल्म आई 'दिलदार सजना'
  • बस फिल्म से फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया गया
पापा की परमिशन लेकर किसिंग सीन देते हैं ये एक्टर, भोजपुरी एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के जाने माने नाम अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) बेहद चर्चित हैं. अपनी एक्टिंग और सिंगिग के दम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. उनका स्टाइल सबसे हटकर है. बेहद छोटी उम्र से काम करने वाले अरविंद को कुछ खास बातों का ध्यान रखना पड़ता है. भले ही वो चाहे जितने पॉपुलर हो गए हैं लेकिन मान सम्मान, मर्यादा प्रतिष्ठा ये सब चीजें उनके जीवन में बहुत मायने रखती हैं.

'चोलिया के हुक राजा जी'

अरविंद अकेला कल्लू ने छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. 2004 में आठ साल की उम्र से गाना-बजाना शुरू कर दिया. पहला गाना आया 'चोलिया के हुक राजा जी'. फिर क्या शादी, संगीत और बारात जमकर इस गाने को बजाया जाता. एक दम से वो भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार बन गए. बचपन में अकेला रहना और घर में कल्लू पुकारे जाने के चलते इनका पूरा नाम अरविंद अकेला कल्लू ही पुकारा जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आज उनका 25वां जन्मदिन है और इस मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस उनके लिए केक लेकर आईं और बड़े प्यार से विश भी किया.

फिल्मों से लगाई आग

अरविंद कल्लू सिंगर तो अच्छे थे ही और पर्दे पर भी आग लगाने के लिए तैयार हो गए. साल 2016 में उनकी फिल्म आई 'दिलदार सजना'.

बस फिल्म से फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया गया. कल्लू अपनी एक्टिंग का सारा श्रेय अपेन गुरू पवन सिंह को देते हैं.

पापा के बेटे हैं अरविंद

एक इंटरव्यू के दौरान अरविंद कल्लू ने एक खुलासा किया था. वो अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए अपने पिता को आदर्श मानते हैं. उनके पितचा ने उन्हें सिंगिग सिखाई और साथ ही एक्टिंग के लिए हमेशा साथ दिया. ऐसे में वो फिल्म मेकर्स को पहले ही साफ कर देते हैं कि अगर उनके पिता ने हामी भर दी तो वो फिल्म सब कुछ कर लेंगे. उन्होंने इस पर सफाई भी दी कि किसिंग सीन से उनके पापा को बिलकुल परहेज नहीं है.

ये भी पढ़ें: FlipKart ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन का मजाक, भड़क उठे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़