बिपाशा बसु ने शेयर की ऑपरेशन थिएटर की फोटो, नन्ही देवी को गोद में लिए नजर आए करण सिंह ग्रोवर

Bipasha Photos: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी 1 साल की हो गई है. बेटी के इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने बेहद इमोशनल फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 13, 2023, 02:22 PM IST
  • बिपाशा बसु ने शेयर की फोटोज
  • ऑपरेशन थिएटर की तस्वीर शेयर की
बिपाशा बसु ने शेयर की ऑपरेशन थिएटर की फोटो, नन्ही देवी को गोद में लिए नजर आए करण सिंह ग्रोवर

नई दिल्ली:Bipasha Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की लिटिल परी देवी एक साल की हो गई हैं. बीते साल 12 नवंबर को ही एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. कपल अक्सर अपने नन्हीं परी की क्यूट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार बिपाशा ने बेटी के बर्थडे के खास मौके पर अपनी डिलवरी रूम की फोटो शेयर की है. 

ऑपरेशन थिएटर की झलक दिखाई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राप पर डिलवरी के समय ओपरेशन रूम की फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में एक्ट्रेस के साथ न्यू बोर्न बेबी गर्ल देवी और पति करण सिंह ग्रोवर दिख रहे हैं. ये फोटो बिपाशा की डिलवरी के तुरंत बाद की है. फोटो में एक्ट्रेस आंखे बंद किए दिख रही हैं. 

कैप्शन लिखा खास

फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- "जन्म का जादू...9 महीने मम्मा के पेट में रहने के बाद आज देवी 1 साल की हो गई है. ये समय हमारी जिंदगी का सबसे बढ़िया समय है. छोटी सी देवी के साथ अभी बहुत सारे एडवेंचर करने के बाकी है. मैं हमेशा से चाहती थी कि देवी के आसपास जादुई चीजें रहें और आज दिवाली और उसका बर्थडे एक दिन है. वो मां की मिष्टी है. हमारी लक्ष्मी मां...सभी को हैप्पी दिवाली और देवी के इतना प्यार देने के लिए भी सभी का धन्यवाद".

बिपाशा ने फिल्मों से बनाई दूरी

वर्क फ्रंट की बात करें तो, बिपाशा बसु हाल ही में रैंप वॉक करती नजर आई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस अभी फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं. वे घर पर अपनी नन्ही देवी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं.  बिपाश आखिरी बार पति करण के साथ फिल्म अलोन में दिखाई दी थीं.

इसे भी पढ़ें: Juhi Chawla birthday: जुही चावला पर फिदा था सलमान खान का दिल, इस बड़ी वजह से एक्टर ने नहीं की थी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़